Wednesday, 22 April 2020

एक्टर गुलशन देवैया अपनी विदेशी पत्नी से लेंगे तलाक़, जानिए क्या है वजह ?

एक्टर गुलशन देवैया अपनी विदेशी पत्नी से लेंगे तलाक़, जानिए क्या है वजह ?
अदिति त्यागी - लॉकडाउन का समय काफी मुश्किल भरा है , लेकिन इस समय में मानो ऐसे लगता है कि यह समय बॉलीवुड और टेलीविज़न से जुड़े कलाकारों के लिए भी खास अच्छा नहीं हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं , क्योंकि आये दिन कलाकारों के ब्रेकअप और तलाक के मामले सामने आ रहे हैं।
दरअसल , हाल ही में ,एक्टर्स गुलशन देवा (Gulshan Devaiah) और कैलिरोई तज़ीएफ़्टा ( Kallirroi Tziafeta) के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा है , कपल का तलाक हो चुका है और इस बात की पुष्टि भी एक्टर गुलशन देवा ने खुद एक इंटरव्यू में की है।
दोनों ने एक -दूसरे से साल 2012 में शादी की थी , और अब आठ साल बाद तलाक लेने का मन बनाया है। साथ ही गुलशन का कहना है कि यह फैसला उन्होंने साथ मिलकर लिया है और आगे वो अच्छे दोस्त बने रहेंगे।
इंटरव्यू के दौरान गुलशन ने बताया कि हम दोस्ती को निभाते हुए अलग होने का फैसला कर रहें हैं और हम इस चीज से खुश भी हैं। हमारी शादी हमारा निजी मामला है इसलिए हम किसी तरह की प्रेस या उससे जुड़ा सहारा नहीं ले रहे हैं।
गुलशन की वाइफ कैलीरोई
ग्रीस से तालुक रखती हैं । शादी से पहले दोनों करीब 2 साल तक एक- दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन रिपोर्ट की माने तो इस साल की शुरुआत से ही दोनों अलग रह रहे थे।
साथ ही आपको बता दें कि पिछले साल गुलशन ने बताया था कि शादी में रहना उतना आसान भी नहीं हैं , इसमें उतर -चढ़ाव आते रहते हैं। मैं और काइलिरोई इन सब चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। गुलशन ने बताया था कि वो अकेला महसूस कर रहे है और शादी में ऐसी कई बाते जुड़ जाती आपको और आपके साथी को चीजों में मतभेद होने लगते हैं।
गुलशन जो फिल्म्स शैतान , हंटर और हेट स्स्टोरी में अपनी एक्टिंग पर्फोर्मस के लिए जाने जातें हैं। साथ ही गुलशन ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो की सीरीज अफ़सोस में भी नजर आये थे.
वर्क लाइफ की बात की जाये तो गुलशन फिल्म रुद्रप्रयाग में नजर आएंगे
दूसरी तरफ कालीरोइ नेटफ्लिक्स की बहुचर्चित सीरीज बार्ड ऑफ़ ब्लड में दिखाई दी थीं।