Monday, 20 April 2020

कोरोना को लेकर फैल रहीं अफवाहों पर फूटा सिंगर रूप कुमार राठौड़ का गुस्सा, पैर से उतारी चप्पल और फिर...


देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इसके प्रसार को रोकने के लिए 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन लागू किया गया था, लेकिन अब लॉकडाउन का समय बढ़ाकर 3 मई तक के लिए कर दिया गया है। सरकार वायरस को खत्म करने के लिए पूरी तरह प्रयास में जुटी हुई हैं। इस बीच कोरोना को लेकर कई तरह की अफवाहें भी उड़ाई जा रही हैं, जिस पर बॉलीवुड सिंगर रूप कुमार राठौड़ ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। इसके साथ ही उन्होंने अलग ही अंदाज में अपना रिएक्शन दिया है।
सिंगर रूप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। स्लो मोशन वीडियो में रूप अपने पैर से चप्पल उछाल कर हाथ में लेते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद उन्होंने चप्पल को कैमरे की तरफ फेंक दिया है। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है, 'कृपया अफवाह ना फैलाएं।

इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक खास गाना सुनाई दे रहा है। दरअसल, ये गाना फिल्म माचिस का गाना चप्पा-चप्पा चरका चले' का रीक्रिएट वर्जन है जिसे एडिट कर 'चप्पा-चप्पा अफवाह उड़े' कर दिया गया है। इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। बता दें कि रूप कुमार राठौड़ ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन गाने दिए हैं, जिसमें 'तेरे लिये हम हैं जिये', 'सैय्यां', 'मौला मेरे मौला' और 'तुझमें रब दिखता है' जैसे यादगार गाने शामिल हैं।