Wednesday, 22 April 2020

कोरोना के बीच राखी सावंत ने हवाई जहाज में किया सफर, शेयर की तस्वीरें


कोरोना वायरस से देश में एक और मौत हो गई है, जिसके बाद इस महामारी से अब तक 4 लोगों की जान चुकी है। चौथी मौत पंजाब में हुई है। वहीं, देशभर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। संक्रमित लोगों की संख्या 180 हो गई है, जिनमें से 4 लोगों की मौत हुई है और 15 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं।

देश में कोरोना वायरस के एक्टिव केस 167 हैं। कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र में हैं। यहां पीड़ितों का आंकड़ा बढ़कर 49 हो गया है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी सभी तरह के काम पर रोक लगा दी गई है। बहुत से सितारे अपना कार्यक्रम रद्द करके घर में रुके हुए हैं, लेकिन बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी यात्रा जारी रखे हुए हैं।
राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपने फैंस के लिए तस्वीर-वीडियो भी साझा करती रहती हैं। इस बार उन्होंने फ्लाइट में सफर करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस वीडियो में राखी सावंत कोरोना वायरस से बचने के लिए मुंह पर मास्क लगाई दिखाई दे रही हैं।
इतना ही नहीं वीडियो के जरिए राखी सावांत ने ये भी बताया कि उनकी फ्लाइट बहुत खाली है। वीडियो में राखी सावंत अपने फैंस से कहती हैं कि वह मुंह पर लगे मास्क की वजह से ज्यादा बोल नहीं पा रही हैं और इस वजह से उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत हो रही है। साथ ही वह वीडियो में दिखाती हैं उनकी पूरी फ्लाइट खाली है।

कहती हैं कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि जैसे फ्लाइट उन्हें अकेले मुंबई लेकर जा रही है। सोशल मीडिया पर राखी सांवत का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इससे पहले राखी सांवत अपने एक और वीडियो को साझा करने की वजह से भी सुर्खियों में थीं।
राखी सावंत ने अपने एक वीडियो में कहा था कि भारत में सिर्फ वहीं हैं जो कोराना वायरस को खत्म कर सकती हैं। उनके इस वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। वहीं अभिनेत्री माहिका शर्मा ने भी उनकी वीडियो पर कमेंट किया।
उन्होंने राखी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, राखी ही चीन से वायरस लेकर आई हैं और सिर्फ वो ही हमें इस वायरस से बचा सकती हैं।