Monday, 20 April 2020

सुनील गावस्कर ने शोएब अख्तर को सेंस ऑफ ह्यूमर वाला तेज गेंदबाज बताया


पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने हाल में भारत और पाकिस्तान के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज आयोजित कराने का प्रस्ताव दिया था. अख्तर ने कोरोनावायरस से छिड़ी जंग जीतने के लिए फंड जुटाने के लिए दर्शकों के बिना दोनों टीमों के बीच ऐसा करने को कहा था, जिस पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा था कि ये संभव नहीं है.
अंग्रेजी अखबार मिड-डे में अपने कॉलम में गावस्कर ने लिखा है, 'पुराने समय की याद करने और मौजूदा स्थिति पर बात करने को लेकर पूर्व खिलाड़ियों के साथ जुड़ने की काफी अपील आ रही है. समझ में नहीं आ रहा कि किसे मानूं और किसे मना करूं.'
उन्होंने कहा, 'मैंने रमीज राजा के साथ का लुत्फ उठाया लेकिन सबसे ज्यादा मुझे अख्तर के लाहौर में बर्फ वाले मेरे बयान पर उनकी टिप्पणी पसंद आई. तेज गेंदबाज के पास सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार है, मुझे पसंद आया.'

रमीज राजा ने यूट्यूब चैनल पर जब सुनील गावस्कर से भारत-पाकिस्तान सीरीज पर उनकी राय मांगी तो उन्होंने इस पर असहमति जताई और कहा था, 'लाहौर में बर्फबारी होना संभव है, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज होना असंभव है.' इसका जवाब भी शोएब अख्तर ने अपने अंदाज में दिया था.
Well Sunny bhai, we did have a snowfall in Lahore last year :)
So nothing is impossible.
View image on TwitterView image on Twitter
1,273 people are talking about this
इस पर अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गावस्कर के बयान वाली तस्वीर और दूसरी तस्वीर लाहौर की शेयर की, जिसमें बर्फबारी दिख रही है। अख्तर ने इसके कैप्शन में लिखा, 'देखिए सनी भाई, हमने पिछले साल लाहौर में बर्फबारी देखी है। इसलिए कुछ भी असंभव नहीं है।' अख्तर के इसी बयान की तारीफ गावस्कर ने की है और उन्हें सेंस ऑफ ह्यूमर वाला तेज गेंदबाज बताया.