Thursday, 23 April 2020

जानिए ! क्यों दिव्यांका त्रिपाठी घर में भी पति विवेक से रह रही हैं दूर ?


टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपीठी सही मायनों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही हैं। वो एक घर में रहने के बावजूद भी अपने पति से अलग रह रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पति संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।
नवीन सिंह भारद्वाज- महाराष्ट्र में COVID-19 के वजह से लॉक डाउन की अवधि 30 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है। इस वजह से बॉलीवुड और टेलिविज़न के सितारे अपने अपने घरों पर नई-नई चीजों का एक्स्पेरिमेंट कर रहे हैं, जिनमे टेलिविजन की इशिता यानी की दिव्यंका त्रिपाठी भी शामिल हैं। दिव्यंका घर पर ना ही नई- नई डिशेज़ बना रही हैं बल्की घर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी कर रही हैं। टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपीठी सही मायनों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही हैं। वो एक घर में रहने के बावजूद भी अपने पति से अलग रह रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पति संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।
कोरोना की लड़ाई में इस समय सबसे कारगर हथियार सोशल डिस्टेंसिंग को बताया गया है । ऐसा कहा गया है कि अगर हम एक दूसरे से उचित दूरी बनाए रखेंगे, घर से बाहर नहीं निकलेंगे तो इस वायरस से जंग जीत सकते हैं। अब इस संदेश को काफी ध्यान से समझा है टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया ने । दोनों पति-पत्नी इस समय लॉकडाउन का बेहद गंभीरता से पालन कर रहे हैं ।

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पति और एक्टर विवेक दहिया के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है । अब वो फोटो तो खूबसूरत है ही लेकिन लोगों का ध्यान खींचा है दिव्यांका के कैप्शन ने । उन्होंने कैप्शन में लिखा है- अब तुम्हें और ज्यादा मिस कर रही हूं क्योंकि हम दोनों अलग रूम में हैं । इस फीलिंग का कोई अंत नहीं है ।
दिव्यांका के इस कैप्शन से फैंस ने अंदाजा लगा रहे हैं कि घर में रहने के बाद भी दिव्यांका त्रिपाठी पति से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही हैं । वो एक घर में रहने के बावजूद भी अपने पति से दूरी बनाई हुई हैं। वैसे इस समय जब लॉकडाउन के चलते हर कोई अपने घर में कैद है।
ऐसे में दिव्यांका त्रिपाठी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं । एक तरह से दिव्यंका अपने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फ़ैंज़ को ये बताना चाह रही हैं की हम सब को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए । घर पर रह के वे विवेके के साथ मिलकर कई सारे ख़ाने की डिशेज़ भी बना रही हैं और उसके फ़ोटोज़ अपने सोशल मीडिया पर डाल रही हैं।