Saturday, 18 April 2020

जब सालों बाद असल जिंदगी में मिले रामायण के रावण और लक्ष्मण- देखें तस्वीर


लॉकडाउन के दिनों में दूरदर्शन (Doordarshan) अपने दर्शकों के लिए कई पुराने शोज़ लेकर लौटा है. इसकी शरुआत की गई थी रामानंद सागर के धार्मिक शो 'रामायण' (Ramayan) से. वहीं इसके साथ ही रामायण के किस्से और इससे जुड़े एक्टर्स के बारे में जानने के लिए भी लोग काफी उत्साहित दिखे. यही कारण है कि रामायण के एक्टर्स की फैन फॉलोइंग अचानक जबरदस्त तरीके से बढ़ गई है. वहीं अपने फैंस का खास ख्याल रखते हुए रामायण के एक्टर्स भी सोशल मीडिया पर लोगों से जुड़ गए हैं. इसी बीच हाल ही में रामायण के लक्ष्मण (Laxman) यानी सुनील लहरी (Sunil Lahri) और रावण (Ravan) यानी अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) के री-यूनियन की एक फोटो खूब वायरल हो रही है. हाल ही में रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी भी इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गए हैं. इंस्टाग्राम पर उनका एक एकाउंट है जिस पर 34 हजार से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. इस एकाउंट पर सुनील लहरी से जुड़ी दिलचस्प तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं. वहीं इस एकाउंट पर हाल ही में एक तस्वीर शेयर की गई है जिसमें सुनील, रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी के साथ नजर आ रहे हैं. इस खास फोटो में रामायण के दो दिग्गज एक्टर्स की री-यूनियन देखने को मिल रही है.



ये तस्वीर हाल की तो नहीं लगती, लेकिन 'रामायण' के काफी सालों बाद ली गई मालूम होती है. इस फोटो में सुनील, अरविंद को गले लगाकर मुस्कुराते हुए पोज देकर तस्वीर खिंचवा रहे हैं. दोनों एक्टर्स ही बेहद सादगी भरे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. जहां सुनील ने शर्ट पर गमछा डाला हुआ है तो वहीं अरविंद सफेद शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. 'रामायण' के इन दो बड़े अभिनेताओं की ये स्पेशल तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रही है. यही कारण है कि ये फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है.

बात करें 'रामायण' की तो इसे लॉकडाउन के दौरान दर्शकों की भारी मांग पर रिलीज किया गया था. इसकी रिलीज के बाद लोगों में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिली थी. देखते ही देखते 'रामायण' ने सबसे भारी टीआरपी पाने का इतिहास रच दिया. किसी को अंदाजा तक नहीं था क पुराने दौर का ये शो इस दौर में इतना बड़ा हिट हो जाएगा.