Saturday, 25 April 2020

क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा की 'सोनू' क्या 'गोली' को कर रही हैं डेट?


 टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को दर्शकों से हमेशा प्यार मिला है। इस शो की अच्छी फैन फॉलोइंग है। शो में टप्पू सेना के सभी करेक्टर्स को काफी पसंद किया गया है। लेकिन हाल ही में शो में सोनू का किरदार निभाने वालीं पलक सिधवानी से गोली का किरदार निभाने वाले कुश को लेकर ऐसा सवाल किया गया कि वह चौंक गईं।
दरअसल, पलक सोशल मीडिया पर लाइव आईं और इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि आप कुश यानी गोली को डेट कर रही हैं? तो पलक ने कहा, पागल हो क्या.कुश मेरा अच्छा दोस्त है।
बता दें कि गोली का किरदार निभा रहे कुश बचपन से इस शो का हिस्सा हैं। हालांकि पलक कुछ समय पहले ही शो से जुड़ी हैं। उनसे पहले सोनू का किरदार निधि भानुशाली निभा रही थीं। लॉकडाउन की वजह से इन दिनों टीवी पर शो के पुराने एपिसोड दिखाए जा रहे हैं। सभी शोज की शूटिंग रोक दी गई है। सिचुएशन नॉर्मल होने के बाद सभी शो की शूटिंग शुरू होगी।
वैसे बता दें कि इससे पहले ये शो दया बेन की वजह से काफी सुर्खियों में था। दया बेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी मैटरनिटी लीव पर गई थीं। लेकिन इसके बाद वह अभी तक शो में वापस नहीं आईं। कई बार ऐसी खबरें आईं कि उनकी जगह शो में कोई और दया बेन का किरदार निभाएगा, तो कभी खबरें आईं कि वह जल्द वापसी करेंगी।
शो के निर्माता ने कहा था कि अगर दिशा जल्द वापसी नहीं करेंगी तो वह उनकी जगह किसी और को इस किरदार के लिए फाइनल कर लेंगे।