Wednesday, 22 April 2020

अमिताभ ने कोरोना वॉरियर्स के प्रति जताया आभार, कहा- नतमस्तक हूं मैं


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने उन कोरोना वारियर्स के प्रति आभार व्यक्त किया है जो इस महामारी के बीच जान जोखिम में डालकर जनता की सेवा में लगे हुए हैं। कोरोनो वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है।
कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए लोग अपने-अपने घर के अंदर रहने को मजबूर है तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इस संकट की घड़ी में भी अपना फर्ज निभाते हुए इस मुश्किल से लड़ रहे हैं।

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। डॉक्टर, नर्सेज, स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी और सफाई कर्मचारी इस जानलेवा महामारी से लोगों को बचाने के लिए काम कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए फ्रंटलाइन पर काम करने वालों की सराहना की है।
अमिताभ ने सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें नर्स, डॉक्टर, अग्निशामक, पुलिस और सफाई कर्मचारी जैसे शब्दों से भगवान गणेश की आकृति बनाई गई है। उन्होंने खासकर डॉक्टर को भगवान की संज्ञा दी है।
अमिताभ ने कैप्शन में लिखा है, 'फ्रंटलाइन वर्कर्स। डॉक्टर्स और नर्सेस। सामाजिक योद्धा। नतमस्तक हूं मैं। कौन कहते है कि भगवान आते नहीं।'