Sunday, 19 April 2020

बेटियों को पसंद आया पिता का वर्कआउट, वॉर्नर खुद देने लगे बॉक्सिंग ट्रेनिंग, देखें वीडियो


ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. टिकटॉक पर तो जैसे उन्होंने वायरल वीडियो की लाइन लगा दी है. सिर्फ ऑस्ट्रेलिया (Australia) ही नहीं बल्कि भारत में भी उन्होंने अपने वीडियो से फैंस बना लिए हैं. वॉर्नर ऐसे क्रिकेटर्स में शामिल हैं जो अपने परिवार से काफी करीब हैं. वह सिर्फ लॉकडाउन में ही नहीं बल्कि आम दिनों में भी खाली समय मिलते ही परिवार के पास पहुंच जाते हैं. वॉर्नर (David Warner) क्वारंटाइन समय में अपनी बेटियों को ट्रेन भी कर रहे हैं जिसका वीडियो शेयर किया.

बेटियों को बॉक्सिंग सिखा रहे हैं वॉर्नरवॉर्नर ने हाल ही में वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी बेटी के साथ बॉक्सिंग करते दिख रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में वॉर्नर ने लिखा, 'मैं और केंडिस ट्रेनिंग करते हुए बॉक्सिंग करते हैं जो हमारी बेटियों को काफी पसंद हैं.'



इस साल आईपीएल में कप्तानी करने वाले थे वॉर्नरडेविड वॉर्नर (David Warner) इस सीजन में आईपीएल में कप्तानी करने वाले थे. साल 2018 में साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट मैच में बॉल टेंपरिंग के बाद वॉर्नर पर एक साल का बैन लग गया था. जब उन्होंने क्रिकेट में वापसी की तब भी उनपर कप्तानी का बैन था. हालांकि सनराइजर्स ने अपने 2016 के चैंपियन कप्तान को फिर से कमान देने का फैसला किया है. कोरोना वायरस के कारण आईपीएल अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है. फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता कि यह कब आयोजित होगा. ऐसे में वॉर्नर को बतौर कप्तान वापसी करने के लिए इंतजार करना होगा.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते ऑस्ट्रेलिया (Australia) में भी लॉकडाउन (Lockdown) है और लोगों से घरों में रहने को कहा गया है. इस जानलेवा महामारी से आस्ट्रेलिया में अब तक 66 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि 6 हजार से ज्यादा लोग इसके संक्रमण में आ चुके हैं. वहीं दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.