Saturday, 25 April 2020

थियेटर में नहीं रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, निर्माताओं ने लिया बड़ा फैसला!


बॉलीवुड एक्टर इस साल तीन से चार फिल्में लेकर आने वाले थे लेकिन लॉकडाउन के कारण एक भी फिल्म अभी बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाई है। फिल्म सूर्यवंशी का भविष्य अभी अधर में ही लटका था कि दूसरी तरफ खबरे आ रही है कि अक्षय की मोस्ट अवेडिट फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को भी अब थियेटर पर नहीं रिलीज किया जाएगा।
अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की '83' को होगा करोड़ो का नुकसान, पढ़ें ये रिपोर्ट
फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म को थियेटर पर न रिलीज करके डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मन बनाया है। फिल्म से जुड़ी जो जानकारी सामने आयी है जिसमें फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। ऐसा पहली बार है कि फिल्म में अक्षय कुमार ने भी इनवेस्ट किया है। अब डिजिटल पर ये फिल्म कितनी सफल होगी ये तो रिलीज के बाद ही तय होगा।

दरअसल फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर मिड डे ने एक रिपोर्ट छापी है जिसमें ये कहा गया है कि फिल्म के निर्माता और फिल्म के मेंबर्स इस फिल्म को सिनेमाघर में न रिलीज करके इसे ओटीटी पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। इस योजना को लेकर अक्षय कुमार की लगातार निर्माता से बात हो रही है। फिल्म की शूटिंग काफी हद तक पूरी हो चुकी है। फिल्म को लेकर एडिंटिंग, ग्राफिक्स, डायरेक्शन, बैकग्राउंड म्यूजिक, मिक्सिंग , का काम अभी चल रहा है घर के काम करने कारण थोड़ा ज्यादा समय लग रहा है।