Thursday, 23 April 2020

एक बार फिर यश और रूही ने उड़ाया करण जौहर का मजाक, कहा-बर्गर मत खाओ मोटे हो जाओगे


एक बार फिर यश और रूही ने उड़ाया करण जौहर का मजाक, कहा-बर्गर मत खाओ मोटे हो जाओगे
कोरोना वायरस के चलते सभी स्टार्स अपने घर में बंद हो गए हैं। स्टार्स अपने फैन्स से भी घर से बाहर निकलने के लिए मना कर रहे हैं। कुछ स्टार्स अपने अलग-अलग तरीके से फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड प्रोड्यूसर-एक्टर करण जौहर (Karan Johar) भी कर रहे हैं।

करण इस दौरान अपने बच्चे और मां के साथ घर में समय बिता रहे हैं। आए दिन अपने बच्चों के साथ एक से बढ़कर एक वीडियोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो यश (Yash) और रूही (Roohi) के साथ खाना खाते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में करण जौहर कहते है कि वॉव आज हम बर्गर खाएगें। तभी यश बोलता है कि आप बर्गर मत खाओं इसे मोटे होते हैं। तभी करण जौहर कहते है कि नहीं नहीं मैं मोटा नहीं हूँ मैं तो हेल्दी हूँ। उनका ये वीडियो सोशल मी़डिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही यश और रूही की शरारतें भी फैंस को काफी पसंद आती हैं। वीडियो में काफी लाइक्स और कमेंट आ गए हैं।

आपको बता दें कि इनदिनों करण जौहर दोनों बच्चों के साथ ढेर सारी बातें करते नजर आते हैं। कभी उनके साथ सवाल-जवाब करते नजर आते हैं तो कभी दोनों के साथ फनी बहस में उलझे नजर आते हैं। मगर इसमें कोई दोराय नहीं है कि अपने पापा की खिंचाई करने में दोनों बच्चे बहुत आगे हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले भी करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें करण जौहर चन्ना मेरेया गाना गा रहे थे। मगर ये गाना भी यश और रूही को पसंद नहीं आया था। यहां तक कि करण की मां हीरू जौहर को भी उनका गाना पसंद नहीं आया था। बता दें कि करण जौहर लॉकडाउन में अपनी फैमिली संग समय स्पेंड कर रहे हैं।