Wednesday, 22 April 2020

'कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह बनने वाली हैं मां, फोटो शेयर कर दी प्रेग्नेंसी की खबर


‘कुमकुम भाग्य’ फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह और उनके पति (पायलट) करण सिंह प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। दोनों पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। करण ने यह खुशखबरी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर फैन्स को दी। साथ ही उन्होंने एक मजेदार पोस्ट भी लिखा। शिखा और करण की फोटो में एक डॉग भी नजर आ रहा है। करण मजाक करते हुए लिखते हैं कि हमारा डॉग खुश नहीं है क्योंकि उसका सुकून छीन लिया जाएगा और परिवार में एक नया सदस्य जुड़ जाएगा।
टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू में शिखा सिंह ने कहा कि जून में डिलिवरी होनी ड्यू है। मैं और करण दोनों ही प्लान कर रहे थे कि परिवार को हम लोग यहां मुंबई बुला लेंगे। लेकिन नहीं पता था कि कोरोना वायरस जैसी समस्या सामने आ खड़ी होगी। मैंने प्रोडक्शन हाउस को बता दिया था कि मैं प्रेग्नेंसी के चलते अप्रैल के अंत तक ब्रेक ले लूंगी। प्रोडक्शन हाउस ने भी हामी भर दी थी। लेकिन अब कोविड-19 की वजह से मैं मार्च से ही ब्रेक पर हूं। मेरे पति पायलट हैं और लॉकडाउन की वजह से वह घर पर ही हैं। वरना तो वह ट्रैवल कर रहे होते।

शिखा आगे कहती हैं कि मेरा पूरा परिवार मुंबई आने वाला था, लेकिन अब लॉकडाउन की वजह से यह मुमकिन नहीं। हरियाणा से मेरी मां और बहन मेरे पास आने वाले थे। हमारा घर हॉस्पिटल से बहुत पास है। ऐसे में डॉक्टर्स हमें ऑनलाइन क्लासेस दे रहे हैं कि कैसे ऐसे वक्त में प्रेग्नेंसी में खुद और बेबी का ध्यान रखा जाना चाहिए।
आपको बता दें कि शिखा सिंह ने यह तय किया है कि बेबी होने के बाद वह कुछ महीने सेल्फ-आइसोलेशन में रहेंगी। शिखा कहती हैं कि बेबी के आने के बाद हम लोगों के लिए पूरी तरह से सेल्फ-आइसोलेशन होने वाला है। काम पर वापस जाने से पहले मैं क्वॉरंटाइन होने वाली हूं। बेबी के साथ मैं बाहर जाने का सोच भी नहीं सकती हूं।
बता दें कि शिखा ने अपने करियर की शुरुआत ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ सीरियल से की थी। इसके बाद इन्हें ‘न आना इस देस लाडो’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘लाल इश्क’ में देखा गया था।