Saturday, 25 April 2020

राखी सावंत ने दिखाया अपना टैटू, पति रितेश का नहीं हितेश का नाम दिखाने की वजह से हो रही चर्चा


बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत यूं तो काफी समय से पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. लेकिन सुर्खियों में कैसे बने रहना है इसका तरीका वह अच्छे से जानती हैं. राखी अपने सोशल अकाउंट के जरिए आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट शेयर कर देती हैं कि जिसे लेकर जबरदस्त चर्चाएं होने लगती हैं. बीते दिनों राखी शादी के फोटोज की वजह से खूब सुर्ख़ियों में आई थीं. जिसमें एक बार फिर से उन्होंने अपने पति का चहरा छुपाया था. वहीं अब उन्होंने अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की है. जिसमें वह अपना टैटू शो करती नजर आ रही हैं.

दरअसल हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो पिंक बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. इस फोटो में उन्होंने पूल के किनारे बैठकर पीछे से पोज दिया है और इस पोज में उनका टैटू साफ नजर आ रहा है. राखी ने अपनी बैक पर काफी सारे टैटू बना रखे हैं. पहला उनके कंधे के पास तो दूसरा कमर के पास है. इस तस्वीर के साथ राखी ने अपने फैंस को 'गुड मॉर्निंग कहा है'. वहीं इस बिकिनी फोटो से उनका जो टैटू दिख रहा है उसमें उनके पति रितेश नहीं बल्कि हितेश का नाम दिखाई दे रहा है. जो कि अब चर्चा का विषय बन चुका है.

राखी सावंत की यह फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. वहीं ये बता पाना मुश्किल की यह फोटो पुरानी है या राखी ने अभी ली है. इस फोटो में राखी पिंक बिकिनी के साथ बालों में रेड फूल लगाए हुए हैं और उन्होंने स्टाइलिश सनग्लासेस भी पहने हुए हैं. राखी का यह अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. यही कारण है कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हो रही है.

लाइमलाइट में रहने वाली राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन इन तस्वीरों में वह खुद ही नजर आ रही हैं. लाल जोड़े में वह शादी के मंडप में बैठी हैं. राखी ने अपनी वेडिंग पिक्स को शेयर करते हुए कैप्शन दिया था - 'मेरी शादी की पिक्चर.' राखी के फैंस को यहां भी निराश होना पड़ा है क्योंकि तस्वीरों में हस्बैंड को राखी ने क्रॉप कर दिया है.