Saturday, 18 April 2020

दोनों बेटियों के बाद अब करीम मोरानी को मिली अस्पताल से छुट्टी, जीती कोरोना से जंग


कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर भारत में दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इसकी चपेट में बीती दिनों बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर करीम मोरानी समेत उनकी दोनों बेटियां आई थी। हालाकि बीते दिनों करीम दोनों बेटियां कोरोना की जंग से जीती थी औ अस्पताल से घर लौटी थी। वहीं अब प्रोड्यूसर करीम मोरानी भी इस जानलेवा वायरस से ठीक हो गए हैं और अपने घर चले गए है।
करीम ने इस बारे में सोशल मीडिया पर बताया है कि- भगवान की कृपा और दया के साथ मैं अपने घर वापस आ गया हूं। क्योंकि मेरा टेस्ट दो बार नेगेटिव आया है। नानावती अस्पताल में मैं बहुत कंफर्टेबल था। मुझे कहना होगा कि सरकार से लेकर चिकित्सा योद्धाओं तक हर विभाग शानदार काम कर रहा है। करीम मोरानी की बेटी जोया ने भी फोटो शेयर करते हुए इस बारे में बताया।
जोया ने अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की है की और लिखा, 'मेरे पापा अब घर वापस आ गए, उनका इलाज पूरा हो गया और अब हमारा पूरा घर कोविड-19 नेगेटिव है। हम सभी अब स्वस्थ हैं।' आपको बता दें कि मोरानी परिवार में सबसे पहले शजा को कोरोना वायरस के शिकायत थी जिसके बाद उनकी बहन जोया का कोरोना पॉजिटिव आया। जोया के दो दिन बाद करीम मोरानी भी कोरोना का शिकार हुए थे।