Sunday, 19 April 2020

टिकटॉक 'किंग' बने युजवेंद्र चहल, कीवी गेंदबाज ने कहा- मुश्किल है उन्‍हें हराना



कोरोना वायरस (Coornavirus) के कारण क्रिकेटर्स इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. ऐसे में क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. बात करें युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की तो वो हमेशा ही सोशल मीडिया पर टिकटॉक वीडियो बनाने के कारण चर्चा में रहते हैं. उनके मजेदार वीडियो देखकर लोगों को अपनी हंसी को काबू में रखना मुश्किल हो जाता है. दुनिया में जितने लोकप्रिय वो गेंदबाज के रूप में हैं, उतने ही टिकटॉक स्‍टार के रूप में भी हो रहे हैं और इस समय तो वो अपने परिवार के साथ मिलकर वीडियो बनाने में लगे हुए हैं. टिकटॉक बनाने के अलावा वो ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में वें रोहित शर्मा (Rohit Sharma), श्रेयस अय्यर सहित कई भारतीय क्रिकेटर्स के साथ इंस्‍टाग्राम पर लाइव आए. चहल के अलावा एक और क्रिकेटर है, जो उनकी तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और वो है मिचेल मैक्लेनेघन, जिनके अनुसार चहल टिकटॉक किंग हैं.

चहल को नहीं हरा सकते
दरअसल न्‍यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैक्‍लेनेघन (, Mitchell McClenaghan) से एक फैन ने पूछा कि क्‍या वह टिकटॉक वीडियो बनाने में चहल को हरा सकते हैं. इस सवाल के जवाब में कीवी गेंदबाज ने संभावनाओं से इनकार किया और कहा कि लेग स्पिनर चहल टिकटॉक वीडियो बनाने के किंग हैं.

क्‍वारंटाइन में परिवार के साथ वीडियो बना रहे हैं चहलचहल ने अपने पहले टिकटॉक वीडियो से सबका ध्‍यान खुद की ओर खींचा था, जहां वें दो मॉडल्‍स के साथ डांस करते हुए नजर आए थे. उन्‍होंने रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे जैसे कई भारतीय स्‍टार्स के साथ भी वीडियो शेयर किए हैं. इन दिनों क्‍वारंटाइन समय में परिवार के साथ वीडियो बना रहे हैं. चहल आईपीएल के 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से मैदान पर उतरने की तैयारी कर रहे थे. हालांकि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को टाल दिया गया. अधिकतर खिलाड़ी इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ रहे हैं. रोहित शर्मा, विराट कोहली (Virat Kohli), श्रेयस अय्यर, आर अश्विन, केएल राहुल (KL Rahul) और केविन पीटरसन सहित कई खिलाड़ी इंस्‍टाग्राम पर लाइव आए थे.