Thursday, 23 April 2020

परफेक्ट वाइफ हैं Divyanka,पति को बनाकर खिला रही हैं तरह-तरह की डिशेजRelated Story


परफेक्ट वाइफ हैं Divyanka,पति को बनाकर खिला रही हैं तरह-तरह की डिशेज
भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते लॉकडाउन किया गया है। ये लॉकडाउन पूरे देश में 3 मई तक किया गया हैं। इसी के चलते आम जनता हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी लोग अपने घर में बंद हैं और समय निकालने के लिए कोई ना कोई काम कर रहें हैं। इन दिनों टीवी की संस्कारी बहू और घर-घर में पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अपना यूट्यूब चैनल खोला है जिसमें वो खाना बनाना सिखा रही हैं।
हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने यूट्यूब पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो छोले टिक्की बनाना सिखा रही हैं। वीडियो में दिव्यांका बता रही हैं कि पुराने रखे हुए छोले को दोबारा कैसे फ्रेश बना के खा सकते है। उन्होंने वीडियो में छोले का इस्तेमाल छोले टिक्की बना के किया है।

वीडियो में बताया कि छोले टिक्की कैसे बनाते हैं सबसे पहले उन्होंने बताया कि इमली से चटनी कैसे बनाई जाती है। फिर उन्होंने आलू से टिक्की बनाई और उसे गर्म किया फिर रखे हुए छोले को दुबारा गर्म किया। जब सब कुछ तैयार हो गया तो उन्होंने आखिरी में काफी अच्छी तरीखे से सर्व किया।

दिव्यांका त्रिपाठी की ये डिश उनके पति विवेक दाहिया (Vivek Dahiya) को काफी पसदं आ रही हैं। साथ ही उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि इनदिनों लॉकडाउन चलते दिव्यांका त्रिपाठी अपना पूरा समय अपने घर में पति विवेक दाहिया के साथ बिता रही हैं।

आपको बता दें कि चीन से शुरु हुआ कोरोना वायरस अब पूरी दुनिया में तहलका मचा रहा हैं। इस वायरस की वजह से हर किसी के कामों पर भारी सकंट छाया हुआ है। हर देश में इन दिनों लॉकडाउन का महौल बना हुआ है।

भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में अब तक कोरोना के कुल 21393 केस सामने आए हैं, जिनमें 4258 लोगों को अस्पताल में इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है। कोरोना से देश में अब तक कुल 681 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी के चलते पूरे भारत में 3 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है।