Wednesday, 22 April 2020

Kapil Dev ने काटे अपने बाल तो Anupam Kher ने उड़ाया मजाक, देखें ट्वीट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे कपिल देव (Kapil Dev) की एक तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कपिल देव गंजे नजर आ रहे हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच लोग लगातार एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं और इसी सिलसिले में कपिल देव ने अपने बाल काट दिए हैं। लोगों को कपिल देव का ये लुक काफी पसंद आ रहा है और वो उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। 
हालांकि कलाकार अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कपिल देव (Kapil Dev) की इस तस्वीर को देखने के बाद उनकी टांग खींच डाली है। अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कपिल देव का यह नया लुक शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरे दोस्त कपिल देव ने अपना लुक चेंज कर दिया है। वो नई तस्वीरों में गंजे नजर आ रहे हैं, फैशन की भाषा में इसे शेव्ड कहते हैं। मैंने हमेशा कहा है कि दुनिया में केवल दो तरीके के इंसान हैं। पहले जो गंजे हैं और दूसरे वो जो गंजे होने की राह पर चल रहे हैं। गंजों की महफिल में आपका बालों रहित स्वागत है मेरे दोस्त कपिल देव...'लोग अनुपन खेर के इस ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। बात अगर कपिल देव के नए लुक की करें तो वो इसमें बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं। लोग लगातार उन्हें कमेंट करके यह बात बता रहे हैं।
जल्द ही आएगी फिल्म 83:
कपिल देव की जिंदगी और भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म 83 जल्द ही सिनेमाघरों में होगी, जिसमें रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते दिखेंगे। इस फिल्म को डायरेक्टर कबीर खान ने बनाया है। फिल्म 83 की रिलीज तारीख मेकर्स ने कोरोना वायरस महामारी के कारण आगे बढ़ा दी है। जैसे ही यह माहमारी खत्म होगी, वैसे ही फिल्म के मेकर्स नई तारीख का ऐलान करेंगे।