Thursday, 23 April 2020

श्रीदेवी की फैमिली की Rare फोटो वायरल- ट्रोलर्स ने जाह्नवी के पतलेपन, खुशी के दांतों का उड़ाया मजाक


इंस्टाग्राम पर एक बार फिर श्रीदेवी के परिवार की फोटो जमकर वायरल हो रही है। ये तस्वीर बॉलीवुड के नामी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने शेयर की है। इस तस्वीर में श्रीदेवी, जाह्नवी कपूर, बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर नजर आ रही हैं। सभी साउथ स्टाइल में दिख रहे हैं। तीनों लेडिज ने गजरा लगाया हुआ है। फोटो में एक चीज और कॉमन है, वो है सबकी स्माइल।
जब अजय देवगन की बेटी हुई थी न्यासा ट्रोल, मंदिर पहुंची तो भड़क गए यूजर्स, बोले- यहां भी फैशन चाहिए
लेकिन सोशल मीडिया पर जाह्नवी और खुशी कपूर दोनों का मजाक भी बनाया जा रहा है। सोशल मीडिया के युग में हर कोई अपनी बात रखने के साथ साथ ज्यादा जजमेंटल ही भी होने लगता है। यही वजह है कि इस अनदेखी और खूबसूरत तस्वीर को भी ट्रोलर्स ने निशाना बनाया।
ये तस्वीर आज की नहीं बल्कि कई साल पुरानी है। जिसमें खुशी और जाह्नवी दोनों ही बच्ची नजर आ रही हैं। लेकिन यूजर्स ने बच्चों को भी नहीं छोड़ा और भद्दे कमेंट करें। यूजर्स ने श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को पतला कहा तो वहीं छोटी बेटी खुशी कपूर के दांतो का मजाक बनाया।
श्रीदेवी के परिवार की खूबसूरत फोटो
ये तस्वीर अनदेखी है। इससे पहले फैंस ने श्रीदेवी व उनके परिवार की ये तस्वीर नहीं देखी थी। सब बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। श्रीदेवी ने सिल्क की साड़ी तो बोनी कपूर ने ब्लैक कुर्ता पज़ामा पहन रखा है। वहीं दोनों बेटियों ने भी साउथ का स्टाइल कैरी किया है।
थाम रखा एक दूसरे का हाथ
फोटो तस्वीर होने के साथ साथ इसीलिए भी शानदार है, इसमें परिवार के हर सदस्य ने एक दूसरे का हाथ थाम रखा है। वहीं सभी के चेहरों पर अनमोल हंसी भी हैं।
ट्रोल
इस तस्वीर पर कुछ ट्रोलर्स ने घटिया कमेंट्स भी किए। कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के पतलेपन का मजाक बनाया तो वहीं खुशी कपूर के दांतों पर भी भद्दे कमेंट्स किए।
जाह्नवी कपूर के हाथ का ही बना डाला मजाक
Dinu-gg नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से कमेंट्स किया गया। उन्होंने इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर का मजाक उड़ाया।
डब्बू रतनानी ने क्या कहा

इस तस्वीर को डब्बू रतनानी ने ही शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ये तस्वीर काफी कुछ कह रही है, इससे जुड़ी यादें और भी अनमोल हैं। बता दें डब्बू रतनानी कैलेंडर 2020 में जाह्नवी कपूर भी हिस्सा रही हैं।