Thursday, 23 April 2020

रूही और यश ने उड़ाया करण जौहर का मजाक, पापा को कहा- 'बुड्ढा'Related Story



रूही और यश ने उड़ाया करण जौहर का मजाक, पापा को कहा- 'बुड्ढा'
भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते लॉकडाउन किया गया है। ये लॉकडाउन पूरे देश में 3 मई तक किया गया हैं। इसी के चलते आम जनता हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी लोग अपने घर में बंद हैं और समय निकालने के लिए कोई ना कोई काम कर रहें हैं।

हमेशा की तरह ही इस बार भी करण जौहर के बच्चों ने करण जौहर (Karan Johar) के लुक का उड़ाया मजाक। हाल ही में करण जौहर ने अपने इस्टंग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बच्चों को बोल रहे हैं कि चलों यहां से निकलों तभी बेटी रूही (Ruhi) की नजर उनके बालों पर पड़ती है वो बोलती है कि आपके बाल व्हाइट हैं अब आप बुड्ढे लग रहें हो।

तब करण करते है कि लॉकडाउन की वजह से मैं बाहर नहीं जा सकता, तभी रूही करती है कि कोरोना वायरस की वजह से आप बाहर नहीं जा सकते हो। उसके बाद करण बेटे (Yash) यश के पास जाते है और पूछते है कि तुम कहा जा रहें हो तभी यश करता है कि मैं लंदन जा रहा हूँ, तो करण जौहर करते है कि ठीक है तुम जाओं ओके बाय।

करण ने ये वीडियो कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। लॉकडाउन के चलते करण अपना सारा समय अपने घर में बच्चों और मां के साथ बिता रहे हैं। बता दें कि चीन से शुरु हुआ कोरोना वायरस अब पूरी दुनिया में तहलका मचा रहा हैं।

इस वायरस की वजह से हर किसी के कामों पर भारी सकंट छाया हुआ है। हर देश में इन दिनों लॉकडाउन का महौल बना हुआ है। भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में अब तक कोरोना के कुल 21393 केस सामने आए हैं, जिनमें 4258 लोगों को अस्पताल में इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है।

कोरोना से देश में अब तक कुल 681 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी के चलते पूरे भारत में 3 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है।