Thursday, 23 April 2020

मनीष पॉल की हेयर स्टाइलिस्ट बनीं उनकी पत्नी संयुक्ता पॉल, देखिए ये मजेदार वीडियोRelated Story


मनीष पॉल की हेयर स्टाइलिस्ट बनीं उनकी पत्नी संयुक्ता पॉल, देखिए ये मजेदार वीडियो
उमेश शुक्ला
कोविड 19 ने हमारे देश में एक भयंकर स्थिति बना दी है, पूरे वर्ल्ड में इस ने हजारों लोगों की जान ले ली और भारत मे भी कुछ जाने गयी है और हजारों प्रभावित हुए हैं। पूरा देश लॉकडाउन में फंस गया है और सभी काम थम हुए है।

बॉलीवुड में सभी के काम रुके हुए है, सभी अपने घरों में अपने अपने परिवार संग है, हर कोई अपने आप को और परिवार को व्यस्त रखने के लिए तथा मनोरंजन करने के लिये कुछ ना कुछ कर रहे हैं। कोई पेंटिंग बना रहे है, कोई कुकिंग कर रहे है, तो कोई अपने बाल सवार रहे है।

जी हाँ लॉकडाउन के चलते सारे सलून और ब्यूटीपार्लर बंद है इसीलिये कोई खुद से ही अपनी हेयर स्टाइल बना रहे है। तो कोई अपने पति के लिए हेयर स्टाइलिस्ट बना है। हम बात कर रहे है मनीष पॉल (Manish Pau)और सयुंक्ता पॉल (Sanyukta Paul) इस जोड़ी की। मनीष हमेशा लोंगो का मनोरंजन करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर खूब पोस्ट करते है।

उन्होंने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी पत्नी संयुक्ता मनीष का हेयर कट करते हुए नजर आ रही है। मनीष वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था कि संयुक्ता ने पहली बार मेरा हेयर कट किया है। थैंक्स फ़ॉर हेयर कट, अक्सर ऐसे ही खूबसूरत यादें याद रहती हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

मनीष पॉल, जो की सारेगामापा लिल चैंप्स के मेजबान हैं, और कभी भी हमारा दिल जीतने में नाकाम नही रहे , हमें उम्मीद है कि वे आगे भी ऐसा करते रहेंगे।