Thursday, 23 April 2020

लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस रुचा गुजराती गोदभराई रस्मे, जल्द बनने वाली हैं मांRelated Story


लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस रुचा गुजराती गोदभराई रस्मे, जल्द बनने वाली हैं मां
टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रुचा गुजराती (Rucha Gujarathi) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। जी हां एक्ट्रेस के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। बीते दिनों रुचा ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पति के साथ फोटो शेयर की थी। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी गोद भराई की तस्वीरें शेयर की है। लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस ने घर पर ही बेहद साधे तरीके से गोदभराई सेलिब्रेट किया।
इस दौरान रुचा ने बेबी पिंक कलर का सूट और उसपर गोल्डन दुप्पटे कैरी किया हुआ है। इस फोटो में एक्ट्रेस के पैरेंट्स और पति विशाल नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी पति और पैरेंट्स को धन्यवाद कहा है। पोस्ट में रुचा ने लिखा- थैंक्यू मम्मी-पापा और विशाल, आप लोगों के लिए कुछ भी असंभव नहीं है।
आपको बता दें कि इस कपल ने 12 दिसंबर 2016 में शादी की थी और उनकी शादी में कई सितारे शामिल हुए थे। दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो, उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद उन्होंने डेट करना शुरु किया था।
एक्ट्रेस ने अपने रिलेशन को अक्सर छुपा कर ही रखा। रुचा इससे पहले साल 2010 में मुंबई के बिजनेसमैन मितुल सांघवी से शादी कर चुकी हैं, लेकिन दोनों की शादी मजह 3 साल ही चल सकी। साल 2013 में दोनों का डाइवोर्स हो गया था।
रूचा कुसुम, भाभी, प्यार के दो नाम एक राधा एक श्याम, वक्त बताएगा कौन अपना कौन पराया, वारिश, सास वर्सेज बहु, फिर कोई है, दिल जीतेगी देसी गर्ल, रंग बदलती ओडनी, सांस बिना ससुराल, अदालत जैसी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।