Thursday, 23 April 2020

अनीता राज पर लगा लॉकडाउन तोड़ने का आरोप, घर में रखी थी पार्टी !Related Story


अनीता राज पर लगा लॉकडाउन तोड़ने का आरोप, घर में रखी थी पार्टी !
इन दिनों पूरी दुनिया एक ही लड़ाई लड़ रही है और वो है कोरोना वायरस की। चीन से शुरु हुआ ये वायरस अब पूरी दुनिया में आग की तरह फैल गया है जिससे हर कोई अपने अपने तरीके से निपट रहा हैं। भारत में भी इस वायरस ने अपना भंयकर रूप धारण कर लिया है। ऐसे में भारत सरकार ने इससे बचने के लिए पूरे देश को 3 मई तक लॉकडाउन घोषित किया है। ऐसे में हर कोई अपने अपने घरों में ही बंद रहेगा। जरुरी काम के लिए परिवार का एक सदस्य बाहर जाए।
ऐसे में जानी मानी एक्ट्रेस अनीता राज जो इन दिनों फेमस टीवी शो छोटी सरदारिनी में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लॉकडाउन कुछ ऐसा कर डाला की पुलिस को आकर एक्शन लेना पड़ा। दरअसर, खबर है कि अनीता राज और उनके पति सुनील साथ मिलकर लॉकडाउन में घर पर एक छोटी सी गेट टू गेदर पार्टी होस्ट की थी। ये पार्टी उनके पाली हिल वाले घर पर चल रही थी जिसमें कुछ फ्रेंड्स को इनवाइट किया गया था। ऐसे में वॉचमैन को इस बारे में खबर मिली तो उन्होंने इस पार्टी की सूचना पुलिस को दे डाली।
इस बारे में अनीता का कहना है कि वे लोग उनके पति सुनील के पास मेडिकल इमरजेंसी की वजह से आए थे। पुलिस को गलत जानकारी दी गई। उन्होंने भी आकर परिस्थिति देखी और सही जानकारी मिलने के बाद हमसे माफी मांगी।' इसी के बाद अनीता के साथ उनके पति सुनील बेहद गुस्से में आ गए और सीधा जाकर सिक्योरिटी गार्ड पर भगड़ उठे। अनीता और उनके पति का सोसाइटी के वॉचमैन के साथ झगड़ा होने वाले वाला वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।