Saturday, 25 April 2020

Salman Khan के फार्महाउस पर मछलियां पकड़ती दिखीं कथित गर्लफ्रेंड lulia Vantur, Video ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम


बॉलीवुड के 'सुल्तान' यानी सलमान खान (Salman Khan) अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। लॉकडाउन (Lockdown) के चलते सल्लू मियां इन दिनों अपने घर से दूर फार्महाउस पर फंसे हुए है। यहां उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर भी साथ में है। लॉकडाउन के बीच दोनों ही स्टार्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गए हैं। कुछ देर पहले ही अभिनेत्री यूलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो गांव-वालों के साथ मछलियां पकड़ती नजर आ रही हैं। यूलिया वंतूर ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'आज के खाने की व्यवस्था हो गई है... मैंने देखा स्थानीय लोग कैसे मछली पकड़ते हैं... ये एक निजी तालाब है, जहां वो मछलियों की खेती करते हैं।'
अभिनेत्री यूलिया ने शेयर किया हुआ ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि यूलिया एक तालाब के करीब खड़ी है और वीडियो बनाते समय वो फैंस को बता रही हैं कि मछलियां कैसी पकड़ी जाती हैं।


बीते दिनों भी यूलिया और सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में, मॉडल कम एक्ट्रेस फैंस के साथ लाइव चैट कर रही थी कि तभी बीच में अचानक सलमान खान आ जाते है। इसके बाद यूलिया शर्मा जाती है और इशारों में वहां से हटने के लिए कहती है। ये वीडियो उस वक्त जमकर वायरल हुआ था।
खैर, कथित गर्लफ्रेंड यूलिया की तरह सलमान खान भी खाली समय में वर्कआउट करने से लेकर घुड़सवारी तक कई चीजें करते नजर आ रहे हैं। समय-समय पर सलमान खान वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कर इनकी जानकारी फैंस को देते रहते है। इसके साथ ही हाल में सल्लू मियां ने लोगों को जागरूक करने के लिए 'प्यार करोना' गाना रिलीज किया था। इस गाने को सल्लू मियां ने खुद लिखा था और गया भी था। सुपरस्टार का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आया था।