Thursday, 23 April 2020

VIDEO - जब श्रीदेवी ने बीच इंटरव्यू में खुशी को लगाई थी फटकार। वजह जानकर चौंक जाएंगे !Related Story


- जब श्रीदेवी ने बीच इंटरव्यू में खुशी को लगाई थी फटकार। वजह जानकर चौंक जाएंगे !
पूजा राजपूत- बॉलीवुड(Bollywood) की चांदनी(Chaandni) श्रीदेवी(Sridevi) ने फरवरी 2018 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। भले ही श्रीदेवी अब हम लोगों के बीच नहीं हैं, लेकिन श्रीदेवी की यादें हम सभी के दिलों में ताज़ा रहती हैं। उनकी बेटियां जाह्नवी(Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर(Khsuhi Kapoor) अक्सर अपने इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट पर अपनी मां की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। और वो सारे खूबसूरत लम्हें याद करती हैं, जो उन्होने अपनी मां के साथ बिताए थे
मीडिया में श्रीदेवी की छवि बेहतरीन अदाकारा के अलावा एक ऐसी मां की रही है, जो अपनी बेटियों से बेहद प्यार करती थीं। जो अपने बिज़ी शेड्यूल में से भी बेटियों के लिए वक्त निकाल ही लेती थीं।
अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी श्रीदेवी जाह्नवी और खुशी की तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। वो श्रीदेवी ही थीं, जिन्होने जाह्नवी को बॉलीवुड में कदम रखने के लिए ग्रुम किया था। श्रीदेवी हमेशा अपनी बेटियों के साथ साये की तरह रहती थीं।
लेकिन इन दिनों श्रीदेवी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल(Viral) हो रहा है, जिसमें वो इंटरव्यू दे रही हैं। वीडियो में श्रीदेवी अपने घर पर सोफे पर बैठी दिख रही हैं। श्रीदेवी किसी इंटरव्यू में बिज़ी हैं, तभी इंटरव्यू के बीच में ही उनकी छोटी बेटी खुशी भागती हुई आ जाती हैं। खुशी को देख श्रीदेवी डिस्टर्ब हो जाती हैं, और वो गुस्से में खुशी को ये शरारत रोकने के लिए कह देती हैं, साथ ही कमरे के एक कोने में चुपचाप बैठने के लिए कहती हैं।
श्रीदेवी के इंटरव्यू के इस छोटी सी झलक के वायरल होते ही एक बार फिर फैंस अपनी फेवरेट स्टार की यादों में खो गए हैं। आपको बता दें कि, श्रीदेवी की निधन 24 फरवरी को 2018 को दुबई में हुआ था। श्रीदेवी अपने होटल रूम के बाथटब में डुबने से हुई थी। बॉलीवुड की सुपरस्टार और डिवा श्रीदेवी की अचानक हुई मौत की खबर ने उनके सभी फैंस को हैरान कर दिया था।
वहीं उनके परिवार पति और दोनों बेटियों को भी इस सदमें से उबरनें में काफी लम्बा वक्त लगा था।