Sunday, 19 April 2020

Yuzvendra Chahal को बहन ने लगाई फटकार, Video हुआ वायरल


कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन चल रहा है। इसके चलते भारतीय क्रिकेटर घरों पर परिजनों के साथ समय बिता रहे हैं। कई क्रिकेटर अपने परिजनों के साथ वीडियोज बना रहे हैं तो कई क्रिकेटर सोशल मीडिया पर फैंस के सवालों के जवाब दे रहे हैं। भारतीय स्पिनर Yuzvendra Chahal सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव होते हैं। अब Yuzvendra Chahal का एक वीडियो TikTok पर वायरल हो रहा है जिसमें उनकी बहन उन्हें फटकारती हुई नजर आ रही हैं।Yuzvendra Chahal ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक लड़की उन्हें फोन करती है। Yuzvendra Chahal इस पर जवाब देने की बजाए हैलो-हैलो करते हैं। बार-बार हैलो-हैलो सुनकर वह लड़की परेशान हो जाती है और कहती है कि अबे कुत्ते क्या बोल रहा है, किससे बात कर रहा है पता है, तेरी बहन बोल रही हूं मैं। गैस भरवाना है जल्दी आ। Yuzvendra Chahal ये सुनकर बोलते हैं फोन रख।

युजवेंद्र चहल वैसे भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और चहल टीवी पर वे भारतीय क्रिकेटर्स के इंटरव्यू करते नजर आते हैं। कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के समय से तो वे अपने परिजनों के साथ वीडियोज बना रहे हैं और इसके अलावा दूसरे खिलाड़ियों की पोस्ट पर भी कमेंट्स करते हैं। वे एक वीडियो में अपने पूरे परिवार के साथ डांस करते नजर आए थे तो एक वीडियो में उनके पापा उनकी पिटाई करते हुए दिखे थे।
पिछले दिनों अनुष्का शर्मा ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जिसमें वो विराट कोहली से फैन की तरह चौका लगाने की मांग करती हुई नजर आई थी। चहल ने इस पोस्ट पर कमेंट किया था, 'भाभी अगली बार कहिएगा कि चहल से ओपनिंग कराओ ना, मैं यही उम्मीद करूंगा कि वो (Virat) आपकी ये बात मान लें।'