Thursday, 21 May 2020

कल के दिन करे यह 11 रुपये का अचूक उपाय, फिर होगी धन की बारिस!!


आज हम आपको बताने जा रहे है रविवार के दिन ऐसा कौन-सा काम है जिसको करने से आपको सफलता मिलेगी। सबसे पहले रविवार के दिन आपको एक 10 का एंव 1रुपए को सिक्का लेना होगा। आपको बता दें कि आप इस बात का आवश्य ध्यान रखें कि इस उपाय को करने के लिए सिर्फ 10 एंव 1 रुपए के सिक्के का ही इस्तेमाल करें। उसमें कोई नोट का चलन आपने आप ही ना चलाएं।
जब आप पूजा करें तो आपको माता लक्ष्मी और विष्णु भगवान दोनों के एक ऐसी चित्र मूर्ति से ही पूजा करें जहां दोनों ठीक ढंग से एक साथ विराजमान हो सकें। फिर आपको सिक्कों को लेकर अपने पूजा स्थल पर भी बैठना होगा जहां पर माता लक्ष्मी एंव विष्णु भगवान की अपने मूर्ति को रखा है इसके बाद आपको ध्यान रहें कि आपको 21 बार 'ॐ नम: भगवते वासुदेवाय ' नाम का जाप करना होगा।
यह जाप करने के बाद आपको एक लाल रंग की पोटली में उन 11 रुपए को बांध कर अपने दाहिने हाथ पर रखकर इच्छाएं बोलनी है अपनी इच्छांए ही बोले कोई दुख दर्द नहीं बोले पोटली को किसी ऐसे जगह पर रखें जहां आप अपने कीमती समान को रखते हैं।
इस मूल्यवान चीज को आप अपनी तिजोरी में तीन रविवार तक रखें। फिर तीसरे रविवार को उस पोटली को खोलकर उन 11 रुपए से कुछ खरीदकर लोगों को खिला दें। पैसो की कृपा आप पर जरूर बनी रहेगी माता लक्ष्मी को आपके घर में हमेशा रहेगी।