Friday, 29 May 2020

वाइफ आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से की 30 करोड़ और 4 बीएचके फ्लैट की मांग? जानें पूरा मामला


बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ के कारण इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे तलाक की मांग की है। आलिया के मुताबिक नवाज उन्हें पत्नी नहीं समझते और उन पर आए दिन जुर्म करते रहते थे। आलिया ने तलाक के साथ बच्चों की कस्टडी की भी मांग कर ली है।
नवाज को भेजे गए लीगल नोटिस में आलिया ने अपने पति से तीस करोड़ रुपये और यारी रोड में 4 बीएचके फ्लैट मांगा है। आलिया ने खुद के लिए और अपने दोनों बच्चों के लिए दस-दस करोड़ की मांग की है। हालांकि, नोटिस वाली बात पर अभी तक आलिया ने अपनी ओर से कुछ नहीं कहा है। वहीं आलिया के वकील गोपनीयता का हवाला देते हुए कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं।
नवाजुद्दीन ने शायद अपने वकील की सलाह पर चुप्पी साध रखी है। सूत्र के मुताबिक तलाक के लिए कानूनी नोटिस मिलने के बाद नवाज ने सीधे घर का रास्ता पकड़ा है। माना जा रहा है कि वह बच्चों की कस्टडी नहीं मांगेंगे और पत्नी द्वारा रखी जाने वाली तमाम शर्त को स्वीकार लेंगे। उन्होंने मुंबई मीडिया की बहुत ज्यादा तांकाझांकी के कारण छोड़ा है। गंभीर आरोप लगाए पत्नी को लेकर नवाजुद्दीन ने जहां पत्नी के साथ विवाद में चुप्पी साध ली है, उनकी पत्नी आलिया ने एक टीवी चैनल पर सार्वजनिक तौर पर उनके खिलाफ बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं।
आलिया के मुताबिक शादी के बाद से ही समस्याएं शुरू हो गई थीं। नवाज और उनके भाईयों को औरतों का सम्मान करना नहीं आता। आलिया ने कहा कि नवाज ने कई बार दूसरे लोगों के सामने तक उसका अपमान किया। पत्नी का सम्मान तो कभी मिला ही नहीं, मेरे आत्मसम्मान को भी ठेस पहुंची है। आलिया ने खुलासा किया कि वह और नवाज पांच साल से अलग रह रहे हैं।