Thursday, 21 May 2020

यूट्यूब पर हिंदी में आते ही छा गई साउथ की ये 3 जबरदस्त फिल्में, आपने देखी क्या?


साउथ फिल्मों को क्रेज दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है लोग साउथ फिल्मों को हिंदी में देखने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं तो आज हम आपको साउथ की 3 फिल्मों के बारे में बताएंगे, जो अब यूट्यूब पर हिंदी में आ गई हैं। तो आइये जानते हैं इन फिल्मों के बारे में।
1:- iSmart Shankar
पुरी जगन्नाध द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया यह साल 2019 में रिलीज हुई भारतीय तेलुगु भाषा की विज्ञान कथा एक्शन फिल्म है। इसमें राम पोथिनेनी, नाभा नटेश, निधि अग्रवाल, सत्यदेव कंचराना और पुनीत इस्सर जैसे कलाकार हैं। इस फिल्म को हिंदी में सेम नाम से 'आदित्य मूवीज' के यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया गया है। इस फिल्म को 5.7./10 की रेटिंग मिली है. इस फिल्म को यूट्यूब पर बहुत पसंद किया जा रहा है।
2:- Thiruttu Payale 2
सूसी गणेशन द्वारा निर्देशित और लिखित किया गया यह एक साल 2017 में रिलीज हुई भारतीय तमिल भाषा की थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, फिल्म में बॉबी सिम्हा, प्रसन्ना और अमला पॉल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को हिंदी में 'द डिजिटल थीफ' के नाम से गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया गया है। इस फिल्म को 6.7/10 की रेटिंग मिली है।
3:- Manasuku Nachindi
मंजुला भट्टमनेनी द्वारा निर्देशित किया गया यह साल 2018 में रिलीज हुई भारतीय तेलुगु भाषा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इसमें सुदीप किशन, अमायरा दस्तूर, त्रिधा चौधरी, प्रियदर्शी पुलिकोंडा और अदित अरुण मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को हिंदी में 'लाइफ में ट्विस्ट' के नाम से आरके डुग्गल स्टूडियोज यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया गया है। इस फिल्म को 6/10 की रेटिंग मिली है।