Thursday, 21 May 2020

'रामायण' में 'लक्ष्मण' बने सुनील लहरी ने निभाए थे एक साथ 3 किरदार, तस्वीर शेयर कर ताजा की यादें


रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण की भूमिका में दिखाई देने वाले अभिनेता सुनील लहरी ने अपने करियर में कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया. लेकिन लक्ष्मण के किरदार ने उन्हें घर-घर में लोकप्रिय बना दिया. अभिनेता ने भगवान को उनके सफल करियर के लिए धन्यवाद दिया है.
सुनील लहरी ने अपनी तीन तस्वीरें साझा कीं और एक ट्वीट में लिखा, 'एक ही समय पर 3 अलग-अलग तरह के किरदार. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इस तरह का प्रदर्शन करने का मौका मिला.'
उन्होंने कहा, 'एक ऐतिहासिक माइथोलॉजी सीरीज से एक रोमांटिक नायक तक, फिर टफ सिक्योरिटी लेकर साइलेंट लवर्स के तक. भगवान का शुक्र है कि उन्होंने मुझे अभिनय करने का मौका दिया.'
उल्लेखनीय है कि सुनील लहरी ने रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाया जिसे लोग उन्हें अब भी याद कर रहे हैं.
इन दिनों रामानंद सागर की रामायण को फिर से लॉकडाउन में प्रसारित किया जा रहा है. दूरदर्शन के बाद, यह शो स्टार प्लस पर दिखाया जा रहा है. रामायण के प्रसारण के बाद इसके सितारों की भी चर्चा हो रही है.
सुनील लहरी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं. वे रामायण की शूटिंग के दौरान प्रशंसकों के साथ ट्विटर पर कहानियां साझा करते हैं. सुनील लहरी सोशल मीडिया पर अपनी जवानी की तस्वीरें भी साझा कर रहे हैं, जिसे देखकर फैंस उनके लुक के दीवाने हो गए हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों सुनील के हैंडसम बेटे की जबरदस्त चर्चा है. लोगों का कहना है कि वह अपने पिता की कार्बन कॉपी की तरह दिखता है.