Friday, 29 May 2020

परिवार के विरूद्ध जाकर कंगना ने खरीदा था 48 करोड़ का बंगला, कहा...


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ है। वैसे भी कंगना हमेशा ही अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस समय एक्ट्रेस अपने आलीशान बंगले को लेकर चर्चा में आ गई हैं। आप सभी को बता दें कि कंगना रनौत के इस आलीशान घर की मूल्य 48 करोड़ है, जो कि मुंबई के पाली हिल में स्थित है। अब तक इस बंगले की कई फोटोज़ एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर सभी को बड़ी अच्छी लग रहीं हैं। वहीँ अब हाल ही में एक बेहतरीन वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में कंगना रनौत ने बताया कि ''इतनी बड़ी प्रॉपर्टी लेना एक रिस्क था। ''
इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने बताया उनके परिवार व करीबी भी इसके कठोर विरूद्ध थे। जी दरसल हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी प्रॉपर्टी के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरा सुझाव खुद का स्टूडियो बनाने का था। लेकिन इस बीच 'रंगून' व 'सिमरन' जैसी कई फिल्मों ने कार्य नहीं किया। यह मुंबई में वास्तव में बहुत महंगी प्रॉपर्टी है। यह बंगला है, एक फ्लैट नहीं। इसलिए इसमें थोड़ा वक्त लगा। लेकिन 'मणिकर्णिका' के बाद चीजें बदलीं व मैं इसे जिस हिसाब से बनाना चाहती थी उस हिसाब से बना पाई। " इसी के साथ आगे कंगना ने साक्षात्कार में परिवार वालों के रिएक्शन भी बताए। इस दौरान उन्होंने कहा, "हर किसी ने मुझसे बोला कि आप कहीं व भी कार्य कर सकती हैं। आप इसकी स्थान किराए पर एक अपार्टमेंट क्यों नहीं ले लेती हैं? इस मैंने बोला कि मैं ग्लास चैंबर में नहीं जा सकती, जहां कोई जिंदगी ही न हो। "
आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए कंगना ने अपने सपने के घर के बारे में कहा, "मुझे अपने आसपास ऑर्गेनिक फैब्रिक व पौधे चाहिए थे। मेरा परिवार का रिएक्शन ऐसा था कि ये इतनी सारी डिमांड्स लेकर डायरेक्शन में स्ट्रगल करने जा रही है। मेरी बहन ने भी बोला कि वह एक डीवा है, तुम स्ट्रगलिंग डायरेक्टर हो? यहां एक समूह था मेरे परिवार, मेरी बहन व मेरे सीए का, जो मेरी जान के पीछे पड़ गए थे। ऐसे में परिवार के विरूद्ध जाना कभी बंद नहीं हुआ। व मैं ऐसे थी कि क्या मैं अपनी मन चाही चीजें कर सकती हूं। उन्हें लगा मैं पैसा बर्बाद कर रही हूं। यह मेरे लिए चुनौती है व मैं अभी भी महसूस करती हूं कि आगे बढ़ना, मैं खुद देख लूंगी कि यह अच्छी इंवेस्टमेंट है या नहीं। "