Thursday, 21 May 2020

77 की उम्र में पूरे जोश के साथ अमिताभ बच्चन ने अपने 'नाती' अगस्त्य संग दिया फ़िटनेस गोल्स


कोरोना वायरस जैसी लाइलाज बीमारी से निपटना है तो फ़िट रहें और स्वस्थ्य रहें, इसी फ़ॉर्मूले को बॉलीवुड सिलेब्स ने बखूबी अपनी जिंदगी का अहम हिस्सा बना लिया है । इसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जरा भी पीछे नहीं है । लॉकडाउन के इस कठिन दौर में अमिताभ बच्चन ने अपने वर्क आउट पर जरा भी ब्रेक नहीं लगाया है । 77 की उम्र में अमिताभ बच्चन अपनी फ़िटनेस से यकीनन यंग ब्रिगेड को फ़िटनेस गोल्स देते हुए नजर आते हैं । एक बार फ़िर बिग बी ने अपने वर्क आउट की एक झलक दिखलाई है जिसमें वह अपने नाती अगस्त्य नंदा के साथ हैवी वर्क आउट करते हुए नजर आ रहे हैं ।
अमिताभ बच्चन का फ़िटनेस के लिए जोश
शेयर की गई फ़ोटो में अमिताभ अपने नाती अगस्त्य के साथ हैवी वर्क आउट करते हुए नजर आ रहे हैं । इस तस्वीर में अमिताभ का जोश देखने लायक है । वहीं अगस्त्य अपने नाना की फ़िटनेस कंपनी को खूब एंजॉय कर रहे हैं । अपनी इस सेल्फ़ी को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, '- fight... fight the fit .. fit the fight .. reflective mirrors , laterally inverted imagery .. and the inspiration with Grandson. लॉकडाउन में अपनी फ़िटनेस का ख्याल रख रहे अमिताभ अपने वर्क आउट से लगातार लोगों को इंस्पायर कर रहे हैं ।
वर्क फ़्रंट की बात करें तो अमिताभ और आयुष्मान खुराना की शुजीत सरकार द्दारा निर्देशित फ़िल्म गुलाबो सिताबो अमेजॉन प्राइम पर डायरेक्ट रिलीज होगी । इसके अलावा अमिताभ की आगामी फ़िल्में हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र, इमरान हाशमी के साथ चेहरे और झुंड ।