Tuesday, 26 May 2020

घर के आटे में मिला दें ये सामान, फिर फायदे देख हैरान रह जाएंगे आप

कई मध्यम वर्गीय परिवारों में घर के सदस्य अक्सर इस बात को लेकर परेशान रहते है, कि वे जितने भी कमा ले पर हमेशा कम पड़ ही जाता है. उनका कहना है, कि इतना कमाने के बाद भी कोई बचत नहीं हो पाती और उल्टा उन्हें तंगहाल जीवन ही व्यतीत करना पड़ता है. बरहलाल आज हम आपके लिए एक ऐसा उपाय लाये है, जिसके इस्तेमाल से न सिर्फ आपकी ये शिकायत दूर हो जाएगी बल्कि आपके घर में अपार धन की बारिश भी होगी.

जी हां, आज हम आपको तुलसी का एक ऐसा रामबाण उपाय बताने वाले है, जिसे प्रयोग में लाने से आपको कभी आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ेगा. वैसे हम आपको बता दे कि ये उपाय करने में जितना आसान है, इसका असर भी उतनी ही तेजी से होता है. इसके इलावा इस उपाय से आर्थिक तंगी के साथ साथ घर के सदस्यों में हो रहे कलेश भी समाप्त हो जायेंगे. तो क्या आप ये चमत्कारी उपाय जानने और आजमाने के लिए तैयार है.

इसमें सबसे पहले उपाय के अनुसार शनिवार को आटा पिसवाने के लिए जाते समय थोड़े से गेहूं में सौ ग्राम काले चने, ग्यारह पत्ते तुलसी के और दो दाने केसर के मिला दे. इसके बाद इसे बाकी गेहूं में मिला कर पिसवा ले. वैसे अगर आप आटा पिसवाने के लिए शनिवार को जाए तो ज्यादा बेहतर होगा, क्यूकि ये उपाय आपको शनिवार को ही करना है. बस इतना करने के बाद आपको इस उपाय का असर जल्दी ही दिखने लगेगा.

इसके इलावा आप शनिवार को सरसो के तेल से चुपड़ी रोटी काले कुत्ते को जरूर खिलाएं. इससे आपके धन में वृद्धि होगी. इसके साथ ही तुलसी के पौधे पर सुबह, शाम दीपक जलाने से व्यक्ति की मनोकामनाएं भी पूरी होती है. वैसे शनिवार को पीपल के पेड़ में देसी घी का दीपक जलाने से भी व्यक्ति की सभी इच्छाएं पूरी होती है.