Thursday, 21 May 2020

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर का छलक पड़ा दर्द, प्रवासी मजदूरों को डेडिकेट किया ये गाना


 बॉलीवुड के जाने माने चरित्र अभिनेता शक्ति कपूर ने लॉकडाउन के बीच अपने घर-परिवार से दूर फंसे प्रवासी मजदूरों की परेशानी को देखते हुए एक भावुक गाना गाया है।
कोरोना वायरस के खतरे के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है। लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर प्रवासी कामगारों पर पड़ा है। शक्ति ने इन मजदूरों की परेशानी पर एक भावुक गाना गया है। शक्ति कपूर के इस गाने के बोल हैं 'मुझे घर है जाना' शक्ति ने इस गाने का पूरा मुखड़ा गया। उन्होंने गाते हुए कहा कि 'आया तो था धन कमाने, लेकिन इस शहर में मुझे दुख ही दुख मिले अब मुझे इस शहर में नहीं है रहना मुझे घर है जाना' गाने के अंत में वे कहते हैं कि सरकार से मेरी गुजारिश है कि मुझे घर है जाना।
शक्ति कपूर ने सरकार से कहा कि किसी भी तरह से इनका पैदल जाना बंद करवाइए। इनको खाना दीजिए जिससे ये सुकून से सो सकें। उन्होंने कहा कि ये लोग घर पहुंचने के चक्कर में जान दे रहे हैं , हम सब लोग इन्हें समझाएंगे लेकिन अभी इनको आप खाना दीजिए।रहने की जगह दीजिए।अमीर लोगों को तो दो वक्त की रोटी आसानी से मिल रही है रहने का ठिकाना है लेकिन इनका क्या। शक्ति कपूर फिर कहते हैं कि मुझे घर जाना है, मुझे घर जाना है।
शक्ति कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। वीडियो में शक्ति कपूर का बदला हुआ लुक नजर आ रहा है। उनके बाल-दाढ़ी सफेद और काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले शक्ति कपूर ने एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वह क्राइम मास्टर गोगो के रोल में नजर आए। वीडियो में गैंग का एक सदस्य उनसे कहता है कि क्राइम मास्टर गोगो को आखिर किसका डर है कि वह छिपे बैठे हैं और गैंग के किसी सदस्य को बाहर नहीं निकलने देते।
इस पर शक्ति कपूर कहते हैं, 'अड्डे से बाहर निकलेगा तो माल से कोरोना भी चिपक जाएगा। मोदी जी बार-बार लोगों से घर पर रहने की अपील कर रहे हैं। इसलिए क्राइम मास्टर का यह हुक्म है कि गैंग के सभी लोग अड्डे में ही रहेंगे। वीडियो के आखिर में शक्ति कपूर बोलते हैं, अड्डे से बाहर निकलेगा तो कोरोना आ जाएगा।