Tuesday, 26 May 2020

अनुष्का शर्मा ने शेयर की बचपन की फोटो, भाई कारनेश की गोद में बैठकर खिलखिलाकर हंसती हुई आईं नजर


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। हाल ही में उन्होंने वेब सीरीज प्रोड्यूस की है, जिसका नाम 'पाताल लोक' है। सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच इस वेब सीरीज का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। आजकल लॉकडाउन के चलते वह पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ समय बिता रही हैं।
अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक बचपन की फोटो शेयर की है, जिसमें वह भाई कारनेश शर्मा की गोद में बैठकर खिलखिलाकर हंसती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर अनुष्का की यह फोटो काफी वायरल हो रही है। अनुष्का की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कैप्शन में अनुष्का ने हार्ट इमोजी बनाया है तो वहीं, भाई कारनेश लिखते हैं कि उस समय मैं तुमसे बहुत दुबला पतला दिखता था।
इससे पहले वायरल हुआ था शादी का स्केच
अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज हो गई है। ऐसे में 'पाताल लोक' देखते हुए अनुष्का ने अपनी एक फोटो शेयर की। अनुष्का ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'सब लोक के सब लोग देख रहे हैं पाताल लोक।' अनुष्का की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई। लेकिन, फोटो में फैन्स को कुछ और भी नजर आया। दरअसल, इस फोटो में टीवी के पास अनुष्का और विराट की शादी का स्केच बना है जो काफी फनी है। स्केच पर दोनों की स्माइल देखकर फैन्स को काफी हंसी आई थी।
कभी नहीं सोचा था अनुष्का के साथ इतना समय बिताऊंगा: विराट कोहली
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि कोविड-19 के कारण लागू लॉकडाउन ने उन्हें पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिताने का मौका दिया है। कोहली अक्सर क्रिकेट टीम के साथ दौरे पर रहते हैं। कोविड-19 ने हालांकि दोनों को यह मौका दिया कि वे ज्यादा से ज्यादा समय एक-दूसरे के साथ बिता सकें। कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द कर दिए गए हैं। इस महामारी की वजह से क्रिकेटर और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी घर पर ही वक्त बिता रहे हैं।
विराट ने कहा, 'हम एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं और ईमानदारी से कहूं तो हमने इतना लंबा समय पहले कभी एक साथ नहीं बिताया। आमतौर पर मैं टूर पर रहता हूं और अनुष्का काम करती हैं। मैं उनसे मिलने जाता हूं। और, वो मुंबई में काम कर रही होती हैं तो उन दिनों घर पर रहता हूं।'