Friday, 29 May 2020

करिश्मा कपूर का खुलासा- हनीमून के दिन पति के दोस्त के साथ सोना पड़ा था!


कपूर परिवार की शहजादी करिश्मा कपूर की शादीशुदा ज़िंदगी बहुत दर्दनाक रही. हनीमून से ही करिश्मा कपूर की ज़िंदगी में वो सब होने लगा था, जिनकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. तलाक के काफी समय बाद जब करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी पर से पर्दा उठाया, तो कई दर्दनाक किस्से सामने आए.
Karisma Kapoor Revealed Had To Sleep With Husbands Friend On Honeymoon Day :
यहां तक कि करिश्मा कपूर के पति संजय कपूर ने हनीमून पर ही उनका सौदा कर दिया था, उन्हें अपने दोस्त के साथ सोने को मजबूर किया था. करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के बारे और भी कई बातें बताईं, जिन्हें जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.
करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी से कभी खुश नहीं थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही उन्हें एहसास हो गया था कि उनकी ज़िंदगी एक भयानक मोड़ पर आ गई है. बता दें कि करिश्मा कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से 2003 में शादी की थी.
इससे पहले अभिषेक बच्चन के साथ करिश्मा कपूर की सगाई हुई थी, लेकिन बाद में उनकी सगाई टूट गई और करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी कर ली. शादी के बाद करिश्मा कपूर ने बहुत तकलीफें सहीं, घरेलू हिंसा की शिकार हुईं, लेकिन बच्चों की खातिर वो अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में सबकुछ बर्दाश्त करती रही,
लेकिन संजय कपूर में जब उन्हें कोई सुधार नहीं दिखा तो, 2016 में करिश्मा ने संजय कपूर से तलाक ले लिया. तलाक़ के समय करिश्मा ने किसी को इसकी वजह नहीं बताई, लेकिन तलाक के काफी समय बाद जब करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी पर से पर्दा उठाया, तो कई अनकहे सच सामने आए.
इस लेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के हैं, ये ओपेरा न्यूज़ के विचारों को नहीं दर्शाता