Thursday, 21 May 2020

ब्राह्मण परिवार की बेटी है, मांसाहारी खाने को छूती भी नहीं है, शुद्ध शाकाहारी है


टीवी जगत में तमाम सितारे हैं जो मांसाहारी भोजन को हाथ भी नहीं लगाते हैं। असल में कुछ सितारे तो ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखते हैं, इस वजह से मांसाहारी खाने को हाथ भी नहीं लगाते हैं, वहीं कुछ सितारे शाकाहारी खाने को ही सबसे बेस्ट मानते हैं इसलिए मांसाहारी खाने को छूते भी नहीं हैं। टीवी की जानी पहचानी अभिनेत्री निया शर्मा पर दोनों कारण लागू होते हैं।
निया शर्मा ब्राह्मण परिवार की बेटी हैं और शाकाहारी खाने को सेहत के लिए सबसे बेस्ट मानती हैं, इसीलिए वह मांसाहारी भोजन को हाथ भी नहीं लगाती हैं। निया शर्मा की शानदार फिटनेस का राज भी शाकाहारी भोजन ही है। वह घर पर ही बना खाना पसंद करती हैं और बाहर के खाने को जितना हो सके उतना कम इस्तेमाल में लेती हैं।
बता दें, निया शर्मा का टीवी की दुनिया में योगदान छोटा मोटा नहीं है बल्कि बहुत बड़ा है। निया ने अरसे पहले टीवी पर काम करना शुरू किया था। एक्टिंग के गेम में बहुत लंबे समय से एक्टिव हैं। अगर बात करें उनके मुख्य सीरियलों की तो 'जमाई राजा' और 'एक हजारों में मेरी बहना है' शामिल हैं। निया शर्मा वेब के लिए भी काम कर चुकी हैं। 2017 में शुरू हुई उनकी वेब सीरीज ट्विस्टेड के दोनों सीजन बहुत पसंद किए गए।
अगर नजर डालें निया के डेटिंग की लिस्ट पर तो उसमें कई लड़के शामिल हैं। पूरे करियर में निया कई अभिनेताओं को डेट पर ले जा चुकी हैं, जिसमे कुशाल टंडन और वरुण जैन जैसे एक्टर भी शामिल हैं। जमाई राजा के को-एक्टर रवि दुबे के साथ भी निया शर्मा की अफेयर की खबरें आई थी।