Friday, 29 May 2020

जीजू को अर्जुन कपूर ने दी 'स्लिक बैक साइड प्राइंग विंटेज ब्रिटिश' हेयर स्टाइल अपनाने की सलाह


बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाली सोनम इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा के साथ रह रहीं हैं. वहीँ आप जानते ही होंगे आनंद और अभिनेता अर्जुन कपूर साले-जीजू है लेकिन इससे कहीं ज्यादा दोनों के बीच भाई-भाई का रिश्ता है. ऐसे में अर्जुन कपूर आनंद आहूजा के लिए पहले भी सुझाव देते रहे हैं और इस बार साले ने अपने जीजू के लिए हेयर स्टाइल सुझाया है.
जी दरअसल आप जानते ही होंगे कि लॉकडाउन में सैलून बंद होने के चलते आनंद अहूजा अपने बालों को लेकर काफी परेशान थे. वहीँ उन्हें हेयर स्टाइल के लिए कुछ समझ नहीं आ रहा था. इसलिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से इसके बारे में राय मांगी. यह देखने के बाद किसी ने कहा 'मैन बन' स्टाइल, किसी ने बताया 'हेयर रोलर्स' स्टाइल. वहीँ उसके बाद उनकी पत्नी सोनम ने अपनी प्रतिक्रिया दी, 'मैं उनके बाल नहीं काट रही हूं.' इसी दौरान अर्जुन कपूर ने अपने जीजू आनंद आहूजा को एक अलग तरह का हेयर स्टाइल सुझाया.
उन्होंने 'स्लिक बैक साइड प्राइंग विंटेज ब्रिटिश' हेयर स्टाइल अपनाने को कहा. वहीँ अपने साले के सुझाव पर जीजू ने देर करना ठीक नहीं समझा और उन्होंने साले के बताए हेयर स्टाइल के लुक की सेल्फी पोस्ट कर दी. अब सभी आनंद की तारीफें करने में लगे हुए हैं. वैसे आनंद आहूजा और सोनम कपूर आए दिन अपनी रोमांटिक फोटोज को शेयर कर रहे हैं जो आपने देखी ही होंगी. बात करें सोनम के काम के बारे में तो अभी उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है.