Friday, 29 May 2020

इंटीमेट तस्वीरों पर आए भद्दे कमेंट्स तो सुष्मिता सेन की भाभी ने दी सफाई, पति को लेकर कही ये बात


सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा और उनके भाई राजीव की कुछ इंटीमेट तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। इन्हें देखकर लोगों ने भद्दे कमेंट्स भी किए थे। इस मामले पर अब सुष्मिता की भाभी ने चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू के दौरान चारु असोपा ने कहा, हम अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से पहले एक-दूजे की सलाह नहीं लेते हैं। हमारा जो मन करता है हम वही करते हैं।
चारू ने आगे कहा कि इंटीमेट फोटो शेयर करने के बाद हमें लगा कि लोग ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का गुस्सा देखकर मैंने राजीव से कहा था कि मैंने तुमको मना किया था कि ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करनी चाहिए थीं। अब देखो लोग हमें भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि बाद में हम दोनों ने ट्रोलिंग पर ध्यान देना बंद कर दिया। मुझे लगता है जरुरी नहीं कि हम लोगों की हर बात का जवाब दें।
चारु के मुताबिक, शादी के बाद मैं राजीव को समझने की कोशिश करती हूं। ऐसे में कभी कभी हम दोनों का झगड़ा भी हो जाता है। मुझे लगता है कि शादी के बाद जिंदगी में कई तरह के उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। अब मैं राजीव के साथ डिनर डेट को मिस करती हूं।
बता दें कि राजीव और चारू को इंटीमेट होता देख एक यूजर ने कमेंट किया था- आप दोनों पति-पत्नी हैं, इसका मतलब ये बिल्कुल भी नहीं है कि आप अपने बेडरूम की सारी जानकारी पब्लिक को दें।
16 जून, 2019 को राजीव सेन-चारू असोपा की शादी हुई थी। इनकी शादी गोवा में हिन्दू रीति रिवाज से की गई थी।
गोवा में शादी करने से पहले राजीव सेन-चारू असोपा ने कोर्ट मैरिज भी की थी। चारू असोपा एक टीवी एक्ट्रेस हैं। वो सीरियल 'मेरे अंगने में' से फेमस हुई थीं।