Thursday, 21 May 2020

पापा पर लगे रेप के आरोपों पर शहनाज़ के भाई ने बताया गलत

पापा पर लगे रेप के आरोपों पर शहनाज़ के भाई ने बताया गलत

रूपाली जायसवाल- बिग बॉस 13 की चुलबुली और मोस्ट पॉपुलर कन्टेस्टेंट शहनाज़ गिल के डैड संतोख सिंह सुख पुलिस की जांच दायरे में हैं। उनके खिलाफ एक महिला ने मामला दर्ज कराया है और आरोप लगाया है कि संतोख सिंह ने ब्यास सिटी अमृतसर में उसके साथ रेप किया है। महिला के मुताबिक संतोख सिंह ने रोही ब्रिज के पास अपनी कार में बंदूक की नोंक पर उसके साथ रेप किया।
आरोप के मुताबिक 40 साल की ये महिला जालंधर की रहने वाली है और अपने बॉयफ्रेंड लकी संधू से मिलने उसके घर गई थी। तभी संतोख सिंह ने उसे लिफ्ट देने के बहाने अपनी कार में बिठाया और उसके साथ रेप किया। हालांकि अब तक इस आरोप पर शहनाज़ गिल ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनके भाई शहबाज़ ने एक लीडिंग टेबलाइड से इन आरोपों को फर्जी बताया है।
शहबाज़ ने पोर्टल से कहा, "हां, पंजाब पुलिस के पास एक मामला दर्ज किया गया है, लेकिन ये पूरी तरह से झूठे आरोप हैं। आरोप लगाने वाली महिला मेरे डैड को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। हम इस समय परेशान हैं, लेकिन हम ये भी जानते हैं कि महिला झूठ बोल रही है और डैड को सच्चा साबित करने के लिए हमारे पास पर्याप्त सुबूत हैं। साथ ही महिला ने रेप की घटना की जो जगह बताई है वो जगह सीसीटीवी से लैस है जिसकी रिकॉर्डिंग्स निकलवाने की भी हम पूरी कोशिश कर रहे हैं।
शहबाज़ ने आगे ये भी कहा कि, "मैं नहीं जानता कि महिला कौन है और वो मेरे डैड को क्यों बदनाम करना चाहती है। मैं अभी कुछ समय से मुंबई में ही रह रहा हूं, लेकिन हम ये जरूर जानते हैं कि मेरे डैड गलत नहीं है और जल्द ही उनके साथ न्याय किया जाएगा।" आपको बता दें कि शहनाज़ और शहबाज़ अभी लोखंडवाला में रह रहे हैं। जहां उन्होंने एक जगह किराए पर ली है।
उन्होंने कहा कि दोनों ने अभी पंजाब जाने की कोई प्लानिंग नहीं की है। शहबाज़ ने बताया, "अभी के लिए हम मुंबई में हैं और इस तरह की कोई प्लानिंग नहीं है। मैं सुबह से कॉल पर बिजी हूं और मैं चाहूंगा कि मीडिया हमारे साथ सहयोग करे।माना जा रहा है ये घटना 14 मई को हुई थी लेकिन एफआईआर दर्ज कराने में 19 मई तक का टाइम लग गया।