Friday, 29 May 2020

इस एक्ट्रेस की बहन टिकटॉक वीडियो बनाती है आधी रात को उठकर


इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है व इस लॉकडाउन में सभी सितारों को उनके घर में देखा जा रहा है। वहीँ इस लिस्ट में ख़ुशी व जाह्नवी भी शामिल है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि लॉकडाउन लगने के पहले ही खुशी कपूर न्यूयॉर्क से मुंबई वापस आ चुकी हैं जिसके बाद से ही खुशी व जान्हवी की मस्तीभरी फोटोज़ लगातार सामने आ रही हैं। ऐसे में आपको यह भी बता दें कि खुशी ने कुछ दिनों पहले ही टिकटॉक पर भी एकाउंट बना लिया है जिसमें उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग है।
अब हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान जान्हवी ने बताया कि खुशी आधी रात को भी टिकटॉक वीडियो के लिए मेकअप करती हैं। जी हाँ, हाल ही में जान्हवी कपूर ने फिल्मफेयर को दिए एक साक्षात्कार में बताया, ''खुशी ने टिकटॉक प्रारम्भ कर दिया है। वो सिर्फ वही करती रहती है। वो आकस्मित ही रात के 3 बजे उठकर मेकअप करके टिकटॉक वीडियो बनाती है। मुझे लगता है कि हम जल्द ही इसे खोने वाले हैं मगर अभी एक धागे से लटके हुए हैं। ''वैसे कुछ दिनों पहले ही जान्हवी व खुशी के मजेदार टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे जिसमे दोनों ने सिस्टर चैलेंज लिया था।
वहीँ आप जानते ही होंगे कि जाह्नवी खुशी कपूर से बेहद करीब हैं व उन्होंने साक्षात्कार के दौरान खुद यह बताया कि ''वो खुद बहुत ज्यादा इमैच्योर व बचकानी हैं जबकि खुशी एक बड़ी बहन की तरह सेंसिबल, प्रोटेक्टिव व समझदार हैं। '' इसी के साथ आप देख रहे होंगे इन दिनों जान्हवी भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से लगातार खुशी के साथ मस्ती व उन्हें परेशान करते हुए वीडियो शेयर करने में लगी हुईं हैं।