Tuesday, 26 May 2020

क्या आप जानते है कि राज कपूर से लेकर शाहरुख़ खान तक, इन सितारों ने भी शादी के बाद किया था बॉलीवुड में डेब्यू


तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद में डिंपल का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह नाना के गुस्से के बारे में बता रहीं है। बॉबी फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात करने वाली डिंपल ने अपनी फिल्म की रिलीज से छह महीने पहले ही उम्र 16 साल बड़े राजेश खन्ना से शादी कर ली थी। जिसके बावजूद वह फिल्मों में बेहद सफल रहीं। बॉबी और सागर के लिए उन्होंने फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला था।
वैसे तो आमिर ने बॉलीवुड में बतौर बाल कलाकार के रूप में ही काम करना शुरू कर दिया था। लेकिन 1988 में आई फिल्म कयामत से कयामत तक से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ जूही चावला थी। लेकिन बहुत काम लोगो को यह बात मालूम होगी की उन्होंने 1986 में ही रीना दत्ता से शादी कर ली थी। और आज आमिर बॉलीवुड में एक सफल अभिनेता है। और उनकी हर फिल्म 300 करोड़से भी ज़्यादा कमाती है।
फिल्मों में आने से पहले अर्जुन एक सफल मॉडल थे। और अपने मॉडलिंग करियर के दौरान ही उन्होंने ने 1998 में मॉडल मेहर जेसिया से शादी कर ली थी। जिसके तीन साल बाद 2001 में फिल्म प्यार इश्क और मोहब्बत से बॉलीवुड में अपने करियर जी शुरुवात की थी। और आज वह बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों में शुमार हैं।
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खासकर लड़कियों के बिच कितने लोकप्रिय है। यह हर कोई जनता है। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी करियर की शुरुवात फिल्म दीवना से की थी। जो की साल 1992 में रिलीज़ हुई थी। लेकिन गौरी से उन्होंने एक साल पहले यानी 1991 में ही शादी कर ली थी। लेकिन फिर भी इसका कोई असर उनके फ़िल्मी करियर पर पड़ा और आज वह भारत ही नहीं पूरी दुनिया में मशहूर हैं।
दोस्तों यह पोस्ट आपको कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं और अगर यह पोस्ट आपको पसंद आई हो तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर लाइक करना ना भूलें और और अगर आप हमारे चैनल पर नए हैं तो आप हमारे चैनल को फॉलो कर सकते हैं ताकि ऐसी खबरें आप रोजाना पा सके धन्यवाद