Friday, 29 May 2020

फैन ने सोनू सूद की तुलना की साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से, सोनू सूद ने दिया शानदार जवाब


कोरोना संकट (Coronavirus) में गरीबों और प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) मसीहा बनाकर सामने आए हैं। सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए बसें चलवा रहे हैं। सोनू सूद अब तक वह हजारों प्रवारी मजदूरों के उनके घर पहुंचा चुके हैं। इस समय सोशल मीडिया पर सोनू सूद की जमकर प्रशंसा की जा रही है। वहीँ एक फैन ने सोनू सूद के इस काम को देखते हुए उनकी तुलना साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से कर दी है। इस पर एक्टर ने दिल खुश कर देने वाला जवाब दिया।
सोनू सूद के लिए एक फीमेल फैन ने ट्विटर पर लिखा है कि "क्या सोनू सूद फिल्म इंडस्ट्री के अगले रजनीकांत बनने जा रहे हैं।" इस महिला के ट्वीट पर सोनू सूद ने कहा है "मैं हमेशा ही एक कॉमन मैन बनकर रहना चाहता हूं।" सोनू सूद के इस जवाब ने सभी का दिल जीत​ लिया। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सोनू सूद के चाहने वाले उनके इस ट्वीट को काफी पंसद कर रहे हैं।
सोनू सूद के इस काम को देखते हुए सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें तरह तरह से बधाई दे रहे हैं। सोनू को बिहार के छपरा के प्रवासी मजदूरों ने रेत पर उनका स्टैचू बनाकर उन्हें सम्मानित किया। इस स्टैचू पर उन्होंने लिखा सल्यूट रियल हीरो। इस पर सोनू सूद ने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अपने चाहने वालों के इस सम्मान पर आभार व्याक्त किया।
आपको बता दें सोनू सूद ने तमिल फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की उसके बाद वह तेलुगू फिल्म में काम करने लगे। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम शुरू किया। हिंदी सिनेमा में उनकी पहली फिल्म 'शहीद-ए-आजम भगत सिंह' थी। इस फिल्म में उन्होंने भगत सिंह का रोल निभाया।