Friday, 29 May 2020

जायरा वसीम भारत में टिड्डियों के हमले पर टिप्पणी कर हुई बुरी तरह ट्रोल


कोरोना संकट के बीच अब भारत के किसानों के लिए पाकिस्तान से आया टिड्डियों की भारी भरकम मात्रा ने नाक में दम करके रख दिया है। टिड्डियों का यह बड़ी मुसीबत बने दल ने करीब अब तक कई हेक्टेयर फसल खराब कर दी है।
इस बीच बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस जायरा वसीम ने भारत में टिड्डियों के दल को लेकर अपनी कुछ ऐसा रिएक्शन दिया है कि जिसके बाद से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयी हैं। बता दें कि जायरा वसीम अब फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने लगी हैं साथ ही सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अक्सर अपनी राय भी देती रहती हैं।
इस बार भी अपनी राय देते हुए जायरा ने सोशल मीडिया पर भारत में टिड्डियों के हमलों को चेतवनी और इंसान के कर्मों का फल बताया है। उन्होंने अपनी यह बात ट्विटर के जरिए कही है। अपने ट्विटर अकांउट पर कुरान की एक आयत का जिक्र करते हुए जायरा ने लिखा कि टिड्डियों के कहर सहित अन्य जो भी हाल फिलहाल में आपदाएं देखने को मिल रही है यह सभी इंसान के बुरे कर्मों का फल है।
इसके अलावा अपने इस ट्वीट में जायरा ने कुछ आपदाओं का जिक्र भी किया है। इतना ही नहीं अपने इस ट्वीट कि बात उन्हें कई सोशल मीडिया यूजर्स अपने निशाने पर ले लिया है।