Tuesday, 26 May 2020

Video: Sara Ali Khan ने मां Amrita Singh के साथ ऐसे की बाजारों में शॉपिंग, बिहार में सिर पर चारा लेकर भी घूमी


सारा अली खान लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं। सारा लगातार अपनी थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं। कुछ दिन पहले सारा अली खान ने वर्कआउट वीडियो शेयर किए थे जिसके जरिए वो फैन्स को खूब मोटिवेट करती दिखी थीं। अब सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपने 23 मिलियन फॉलोवर्स के साथ एक भारत दर्शन का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सारा अपने फैन्स को पूरी इंडिया की सैर कराती दिख रही हैं।

लॉकडाउन में जैसा कि सभी अपने घरों में बंद है। ऐसे में सारा अली खान ने ये जिम्मेदारी उठाई है कि वो वर्चुअली अपने फैन्स को वेकेशन पर ले जाएं। इसीलिए सारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सारा अपने साथ भारत भर में फैन्स को ले जा रही हैं। पंजाब से केरल तक उन सभी स्थानों की झलकियां सारा ने इस वीडियो में जोड़ी हैं जहां-जहां वो अब तक जा चुकी हैं।

इस वीडियो में सारा अली खान अपने द्वारा घूमी गई उन सभी जगहों का छोटा छोटा हिस्सा शामिल किया है। कभी बिहार में सारा चारा ले जाती दिख रही हैं तो कहीं वो ऊंच की सवारी कर रही हैं। सारा अपनी टीम के साथ सफारी भी घूम रही हैं। इतना ही नहीं सारा अली खान वीडियो में मां अमृता सिंह के साथ बाजारों में शॉपिंग भी कर रही हैं। ऐसी कई छोटी-छोटी बातों को सारा अली खान ने इसमें कंपाइल किया है। इंस्टाग्राम पर वीडियो डालते हुए सारा ने अपने पोस्ट के कैप्शन लिखा, 'नमस्ते दर्शन लॉकडाउन एडिशन एपिसोड 1: भारत। स्टेट ऑफ माइंड।' बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के सभी पोस्ट की तरह ये भी उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

वर्कफ्रंट पर नजर डालें को सारा अली खान जल्द डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी। कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया है। इसके अलावा उनके पास आनंद एल राय की अतरंगी रे भी है। फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।