Saturday, 13 June 2020

इस आदमी ने कर ली 10फूट लम्बी नागिन से शादी, जो वजह बताई वो जान दुनिया रह गई सन्न

यहाँ तक आप ने इंसान की शादी पीपल, कुत्ते और भैस से होने की बात भी सुनी होगी. लेकिन परंपरा के नाम पर जानवरों से होने वाली यह शादी अस्थायी होती हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताएंगे जो किसी परंपरा के चलते या दबाव में नहीं बल्कि प्यार के कारण हुई हैं.

10 फीट के किंग कोबरा सांप से कर ली शादी

Loading...
दरअसल एक शख्स ने 10 फूट लम्बी नागिन से शादी रचा ली हैं. ये शख्स नागिन के साथ ही घर में रहता हैं, टीवी देखता हैं और यहाँ तक कि उसके साथ बाहर पिकनिक पर भी जाता हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि जिस सांप को देख लोग घर से बाहर निकल जाते हैं उसी सांप के साथ यह शख्स जिंदगी भर क्यों रहना चाहता हैं?

नागिन को अपनी मृत गर्लफ्रेंड का पुनर्जन्म मानता हैं दूल्हा

बात यह हैं कि इस शख्स का मानना हैं कि ये नागिन उसकी पांच साल पहले मरी गर्लफ्रेंड का नया अवतार (जन्म) हैं. यह शख्स बुद्ध धर्म को फॉलो करता हैं इसलिए पुनर्जन्म में विशवास रखता हैं. पांच साल पहले इस आदमी की प्रेमिका की मौत हो गई थी. अब इसे लगता हैं कि उसकी गर्लफ्रेंड ने इस जन्म में कोबरा सांप के रूप में जन्म लिया हैं. बुद्ध धर्म की एक थ्योरी के अनुसार इंसान मरने के बाद अगले जन्म में जानवर का रूप लेता हैं.

इंसानी दुल्हे और नागिन दुल्हन की यह प्रेम जोड़ी इन दिनों इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. कई लोग इसे पागलपन कह रहे हैं तो कुछ इसे सच्चे प्यार का नाम देते हुए शख्स की तारीफ कर रहे हैं. अब पुनर्जन्म का क्या सच हैं यह तो नहीं पता लेकिन हाँ ये शख्स अपनी लाइफ में अब काफी खुश हैं जो ज्यादा मायने रखता हैं