Tuesday, 16 June 2020

‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार जॉन और दिव्या

कभी ना रुकने वाली मुंबई को लॉकडाउन पीरियड ने 70 दिनों से ज्यादा तक थाम लिया था। मगर अब फिर सब कुछ पटरी पर आ रहा है। जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार भी अपनी अगली फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग के लिए उत्साहित हैं। कोरोना से बचाव की वैक्सीन आए या ना आए, वह दोनों शूट करने को तैयार हैं। फिल्म के डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने खासतौर पर  इसकी पुष्टि की है। उन्होंने साथ ही प्रोड्यूसर्स की रणनीति भी शेयर की है।
हमने स्क्रिप्ट लॉकडाउन से पहले ही तैयार कर ली थी। निखिल और मेरी भी जॉन के साथ काफी बातें होती रही हैं। मेरे ख्याल से बतौर को-प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी की एमए एंटरटेनमेंट और जॉन अब्राहम एंटरटेनमेंट का बहुत अच्छा साथ है। हम साथ में और भी बहुत कुछ कर रहे हैं। जॉन निखिल की अगली फिल्म गोरखा भी कर रहे हैं। उनके साथ मेरी हर दूसरे तीसरे दिन इन पूरे तीन महीनों में बात होती रही हैं। बजट के साथ मुझे नहीं लगता कोई समझौता होगा।
इस फिल्म के लिए पूरी टीम एक्साइटेड है। लॉकडाउन पीरियड में पूरी टीम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा काफी डिस्कशन किए। एक्शन से लेकर म्यूजिक आदि हर पहलुओं पर काफी विचार विमर्श किया गया। शूटिंग जल्द से जल्द रिज्यूम करने की हम पूरी तैयारी कर रहे हैं। यह तय किया जा रहा है कि पहले ड्रेमेटिक सीन होगा या फिर एक्शन। हम सिलसिलेवार तौर पर शेड्यूल तैयार कर रहे हैं। और साथ ही स्टार्स की तारीख ले रहे हैं। शूटिंग शुरू करने के लिए जॉन अब्राहम, दिव्या खोसला दोनों बहुत उत्साहित हैं।
हम सारे सेफ्टी मेजर्स के साथ एक्शन सीन शूट करेंगे। कम लोगों के साथ शूटिंग कैसे होगी ये हम प्लान कर रहे हैं। हम लोग यकीनन वीएफएक्स की मदद से क्राउड मल्टीप्लाई कर लेंगे। मैंने साथ ही सत्यमेव जयते 3 का आईडिया भी क्रैक कर लिया है। हम सेट पर पूरी तैयारी के साथ जाएंगे। प्रोड्यूसर्स गिल्ड या बाकी संगठनों ने जो भी स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर यानी एसओपी जारी किए हैं वह सब हम फॉलो करेंगे।
जॉन ने वर्जिश करके काफी अच्छी बॉडी बना ली है। लॉकडाउन में उन्होंने बहुत मेहनत की है। मैंने इससे पहले भी कहा है कि जॉन सत्यमेव जयते 2 में इंक्रेडिबल हल्क की तरह नजर आएंगे। उस किस्म का एक्शन करने वाले हैं। वह अपने डोलों और बाजुओं से चीर-फाड़ करने वाले हैं।
बिल्कुल जॉन अब्राहम और दिव्या दोनों शूटिंग करने के लिए तैयार हैं । उनके अलावा अक्षय सर भी रेडी हैं। उन्होंने बीच में एक शार्ट फिल्म भी शूट की, उससे उन्होंने संदेश दिया कि काम पर चलना चाहिए।  वैक्सीन हो ना हो शूट करने के लिए जॉन और दिव्या तैयार हैं। यकीनन हम सब पूरी सेफ्टी रखेंगे, पर काम पर जरूर लौटेंगे। सत्यमेव जयते टू की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू करेंगे।