Monday, 29 June 2020

रणबीर कपूर की 'संजू' के 2 साल हुए पूरे, दीया मिर्जा ने शेयर की तस्वीरें

दीया मिर्जा और रणबीर कपूर
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म संजू की रिलीज को आज 2 साल हो चुके हैं. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इस फिल्म ने रणबीर कपूर के करियर को नई रफ्तार दी थी. इस फिल्म के दो साल पूरे होने पर दीया मिर्जा ने एक पोस्ट शेयर किया है. दीया ने फिल्म में संजय दत्त की पत्नी का रोल निभाया था.
दीया मिर्जा ने फिल्म से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, मैं हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी उस प्यार, खुशी और अपनेपन का, जो इस टीम ने मुझे दिया. थैंक्यू यू टीम संजू. इसके अलावा उन्होंने इस फिल्म की स्टारकास्ट को भी इस पोस्ट में टैग किया.
रणबीर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई थी संजू
बता दें कि संजय दत्त की बायोपिक संजू रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. ये फिल्म राजकुमार हिरानी के करियर की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है. ये राजकुमार हिरानी के करियर की दूसरी फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. इससे पहले आमिर खान, सुशांत सिंह राजपूत और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म पीके ने 300 करोड़ से अधिक की कमाई की थी.
दो साल पहले रिलीज हुई फिल्म संजू के बाद रणबीर कपूर की अब तक कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. हालांकि वे आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रहास्त्र और वाणी कपूर के साथ फिल्म शमशेरा को लेकर चर्चा में हैं. वही ऐसी भी चर्चा है कि राजकुमार हिरानी अपने अगले प्रोजेक्ट में शाहरुख खान के साथ काम कर सकते हैं.