Sunday, 14 June 2020

सुशांत सिंह डेथ- सुशांत पूरे करना चाहते थे अपने ये 50 सपने, लैंबोर्गिनी कार खरीदना भी लिस्ट में

बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के घर उनके कुछ दोस्त भी मौजूद थे. रात में वह अपने कमरे में सोने के लिए गए. लेकिन जब सुबह उन्होंने कमरे का दरवाजा नहीं खोला और कुछ जवाब नहीं दिया तो उनके कमरे का दरवाजा तोड़ा गया और वह फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले.


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने हाल ही में अपनी एक 'टु-डू-लिस्ट' शेयर करते हुए बताया है कि वह अपनी जिंदगी में क्या-क्या करना चाहते हैं। उनकी इस लंबी लिस्ट में प्लेन उड़ाने से लेकर, लेफ्ट हैंड से क्रिकेट खेलना, ट्रेन से यूरोप जाने तक की इच्छा शामिल है। सुशांत ने यह लिस्ट अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।


सुशांत 100 बच्चों को वर्कशॉप के लिए 'इसरो' या 'नासा' भी भेजना चाहते हैं। दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से ग्रेजुएट सुशांत एक बार फिर अपने कॉलेज के दिनों को जीना चाहते हैं। वह एन्वॉयर्मेंट के लिए भी कुछ करना चाहते हैं इसलिए उनकी इच्छा 1000 पेड़ लगाने की भी है।

बहुत लंबी है इच्छाओं की लिस्ट

इतना ही नहीं, वह 6 हफ्ते में सिक्स-पैक ऐब्स बनाना चाहते हैं, आंखों से लाचार लोगों को कंप्यूटर कोडिंग सिखाना चाहते हैं, इंडियन डिफेंस फोर्सेस के लिए बच्चों को तैयार करना चाहते हैं, किसी चैंपियन के साथ चेस खेलना चाहते हैं, एक लैंबोर्गिनी कार खरीदना चाहते हैं, 10 तरह के डांस सीखना चाहते हैं, डिज्नीलैंड जाना चाहते हैं। ऐसे ही कुल 50 'सपनों' की लिस्ट उन्होंने शेयर की है।