Monday, 15 June 2020

सुशांत की मौत को लेकर संजय निरुपम ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'छिछोरे' के बाद सुशांत से छीनी गई थीं 7 फिल्में!


 सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार (14 जून) को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हैंगिंग से ही मौत की वजह सामने आई है। बताया जा रहा है कि वह काफी समय से अवसाद (डिप्रेशन) से जूझ रहे थे। अब उनकी मौत को लेकर कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने बड़ा बयान दिया है। उनकी मौत के पीछे निरुपम ने बॉलीवुड को जिम्मेदार माना है।
संजय निरुपम ने बॉलीवुड को बताया निष्ठुर
संजय निरुपम ने ट्वीट कर दावा किया कि, छिछोरे हिट होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सात फिल्में साइन की थी। छह महीने में उसके हाथ से सारी फिल्में निकल गई थीं। क्यों ? फिल्म इंडस्ट्री की निष्ठुरता एक अलग लेवल पर काम करती है। इसी निष्ठुरता ने एक प्रतिभावान कलाकार को मार डाला। सुशांत को विनम्र श्रद्धांजलि! हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। कई अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ ऐसा होता है कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर फिल्में साइन करने के बाद अभिनेता को बाहर का रास्ता दिखा देते हैं।
इस दोस्त को किया था आखिरी कॉल
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अभिनेता के पिता पूरी तरह से टूट गए हैं। अपने घर से मुंबई रवाना होने के वक्त भी उनकी हालत ठीक नहीं थी। सुशांत के पिता (बीच में नीली टी-शर्ट में) बदहवास से हो गए हैं। मुंबई पुलिस के सूत्रों का कहना है कि उनके फ्लैट से कुछ दवाइयां मिली है, जिससे लगता है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। बता दें कि खबर आ रही है कि सुशांत ने आखिरी कॉल अपने दोस्त और एक्टर महेश शेट्टी को कॉल किया था। महेश शेट्टी और सुशांत दोनों टीवी शो पवित्र रिश्ता में साथ काम कर चुके हैं।
प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने बॉलीवुड सेलेब्स पर गुस्सा जाहिर किया
प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने बॉलीवुड सेलेब्स पर गुस्सा जाहिर किया है। निखिल ने ट्वीट किया, कभी-कभी हमारी फिल्म इंडस्ट्री का दिखावा मुझे शर्मिंदा कर देता है। सब कह रहे हैं कि उन्हें सुशांत से टच में रहना चाहिए था, 'लेकिन सच यह है कि आप लोग सुशांत के साथ टच में नहीं थे क्योंकि उनका करियर ढलान पर था। क्या आप अभी इमरान खान, अभय देओल और बाकियों के टच में हैं? नहीं। लेकिन आप तब थे जब ये लोग अच्छा कर रहे थे'।