Wednesday, 10 June 2020

बेटी ने माँ की पीट पीट कर हत्या की फिर खोपड़ी खोलकर ब्रेन निकाला और चूम लिया, खौफनाक कहानी

एक बेटी द्वारा अपनी माँ की निर्ममता से हत्या के बारे में जिसने भी सुना उसके रौंगटे खड़े हो गए। एक बेटी ने अपनी माँ की बर्बरता से हत्या कर दी और फिर उनकी लाश के साथ जो किया वैसा कम ही सुनने में आता है। इस लड़की ने अपनी 73 साल की माँ के साथ हैवानियत की हद पार कर दी। इसने अपनी माँ को पीट-पीट कर मार डाला। लेकिन माँ की हत्या करने के बाद भी इसे सुकून नहीं मिला। उसने चाकू और कैंची से मृत माँ के सिर को धड़ से अलग कर दिया और फिर अपनी माँ के कटे सिर को चूम लिया।

Third party image reference
'मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने पहले अपनी माँ की पीट-पीट कर हत्या कर दी और फिर सिर को धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद उसने माँ के पेट को भी चीर दिया और सिर से दिमाग भी निकाल लिया।
बताया जा रहा है कि इस लड़की ने अपनी माँ का कटा सिर बैग में रख लिया। कुछ रिपोर्ट्स में तो बताया गया है कि इस लड़की ने अपनी माँ का सिर हतौड़े से खोल दिया था। वो सिर को लेकर बाथरूम गई और खोपड़ी खोलकर ब्रेन को निकाल लिया। उसने फिर सिर को अपने कपड़ों में अच्छे से लपेटकर बैग में रख दिया।
अपनी माँ के साथ बर्बरता करने वाली इस लड़की का नाम odessa tammy carey है। 36 साल की odessa tammy carey, ashington के northumberland की रहने वाली है। अदालत को बताया गया है कि आरोपित की माँ की मौत पीटने से ही हो गई थी। लेकिन उनके शव के साथ बर्बरता बरतने में लड़की ने कोई कसर नहीं छोड़ी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने लड़की पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है लेकिन तबियत ख़राब होने की वजह से वो ट्रायल का सामना नहीं कर सकी।